जब शूटिंग के दौरान सनी देओल ने सच में दबा दिया था अनिल कपूर का गला, एक्टर का हो गया था ये हाल
जब शूटिंग के दौरान सनी देओल ने सच में दबा दिया था अनिल कपूर का गला, एक्टर का हो गया था ये हाल
Share:

हाल ही में गदर 2 फिल्म का ट्रेलर हुआ। इस फिल्म में सनी देओल गुस्से में नजर आ रहे हैं। वैसे कई फिल्मों में आपने उनका गुस्से वाला रूप देखा होगा। मगर क्या आप जानते हैं कि कभी-कभी अपने किरदार में सनी देओल इतना घुस जाते हैं कि वह यह भी नहीं जान पाते कि वह रील में नहीं बल्कि रियल में सामने वाले को नुकसान पहुंचाने लगे हैं। एक बार अनिल कपूर उनके गुस्से का शिकार हुए थे। हालांकि इसके पश्चात् ऐसी खबरें आईं कि दोनों की बनती नहीं है। मगर इन खबरों में कितनी सच्चाई थी ये दोनों ही सितारें जानते होंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल एवं अनिल कपूर फिल्म राम अवतार की शूटिंग कर रहे थे। एक सीन था जहां सनी को अनिल का गला दबाना था। शूट आरम्भ हुआ तथा इसके चलते सनी अपने करेक्टर में ऐसे घुस गए कि उन्होंने गलती से अनिल का गला जोर से दबा दिया। अनिल कपूर को सांस लेने में परेशानी हो गई थी। जब निर्देशक ने देखा कि सीन अधिक सीरियस हो गया तो फिर शूट बीच में रोकना पड़ा तथा दोनों को अलग किया। ऐसा कहा जाता है कि ऐसा होने के कारण कहीं न कहीं दोनों के बीच चला आ रहा मनमुटाव था, मगर दोनों में से किसी ने कभी इस बारे में डिस्कस नहीं किया। वैसे बता दें कि अनिल और सनी के बीच विवाद की बहुत खबरें आती थीं क्योंकि कहा जाता है कि दोनों उस वक़्त के उभरते एक्टर थे तथा दोनों के बीच टफ कॉम्पटीशन रहता था। 

शाहरुख खान और सनी देओल फिल्म डर में साथ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था। फिल्म में सनी देओल का कमांडो का किरदार था तथा शाहरुख विलेन थे। एक सीन था जहां शाहरुख को सनी को मारना है। सनी इस बात से सहमत नहीं थे। उन्होंने यश चोपड़ा से कहा कि मैं कमांडो हूं और यदि आसानी से शाहरुख मुझे मार देगा तो फिर मेरे कमांडो होने का क्या मतलब। मगर यश ने उनकी बात नहीं मानी। सनी को इसके बाद इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपने हाथ से अपनी ही पैंट फाड़ दी थी। इतना ही नहीं सनी ने फिर 16 वर्षों तक शाहरुख से बात नहीं की थी। इस बारे में पूछे जाने पर सनी ने बोला था ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं कि, मगर मैं ज्यादा सोशल नहीं था। मैं अधिक कहीं जाता नहीं था इसलिए हम मिले नहीं तो बात नहीं करने की तो बात ही नहीं है।

गदर को लेकर सालों बाद अमीषा पटेल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलीज हुआ OMG 2 का नया गाना 'हर हर महादेव', अक्षय कुमार को देखकर कांप जाएगी रूह

इस साउथ फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल! दिशा पाटनी भी आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -