जब शहनाज़ गिल ने हिमांशी खुराना के गाने को कहा था बुरा भला, तब जमकर भड़की थी पंजाबी सिंगर

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ कौर गिल आज अपना जन्मदिन मना रही है, शहनाज़ कौर गिल का जन्म 27 जनवरी, 1993 को चंडीगढ़, पंजाब में हुआ था। शहनाज़ के पापा एक बिज़नस मैन हैं और उनका परिवार बिज़नस बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है। शहनाज़ को गाना गाना, डांस करना और एक्टिंग करना बहुत पसंद है। वही उनके गाने पुरे पंजाब और पंजाब से बाहर भी काफी प्रचलित है। शहनाज़ का कुछ समय पहले आया गाना ‘माझे दी जट्ट’ लोगो को काफी पसंद आया था। इसके अलावा भी शहनाज़ कौर गिल ने काफी सारे मशहूर पंजाबी गाने गए हैं। ‘चेंज’, ‘लास्ट कॉल’, ‘जट्ट दी पसंद’ जैसे कई गानों में शहनाज़ कौर की आवाज़ सुनी जा चुकी है।

शहनाज़ कौर को ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। अपने चुलबुले अवतार से बिग बॉस 13 में शहनाज़ धीरे धीरे लोगों के बीच अपनी पहचान बढ़ने में कामयाब रही हैं। बचपन से ही शहनाज़ अभिनेत्री बनना चाहती थी। बचपन से शहनाज़ ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और स्कूल में कई सारी प्रतियोगिता में भी भाग ले चुकी है। शहनाज़ अपने फैंस के बीच ‘सना गिल’ और ‘शहनाज़ सना’ नाम से ज़्यादा प्रचलित हैं।

शहनाज़ कौर ने अपने कॉलेज की पढाई ‘लवली प्रोफ़ेशनल यूनिवर्सिटी’, फगवाड़ा, पंजाब से की है। 2015 से शहनाज़ कौर गिल ने गानों में अभिनय करना शुरू किया था। उससे पहले शहनाज़ मॉडलिंग ही करती थी। शहनाज़ कौर गिल वैसे तो बचपन से ही मॉडलिंग कर रही हैं किन्तु 21 वर्ष की उम्र से शहनाज़ ने मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था। ‘लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी’ से अपनी पढाई पूरी करने के पश्चात् शहनाज़ कौर गिल ने पंजाबी वीडियोस में काम करना शुरू किया था। 2015 में शहनाज़ कौर गिल ने अपनी पहली वीडियो निकाली जिसमे उन्होंने मुख्य रोल खुद किया था। 

वही शहनाज़ गिल कुछ वक़्त पूर्व एक कंट्रोवर्सी से भी बहुत सुर्खियों में रही थी। पंजाबी गायिका ‘हिमांशी’ के गाए हुए गाने ‘आई लाइक इट’ को शहनाज़ ने अपना सबसे नापसंसीदा गाना बताया था। एक इंटरव्यू में जब एंकर ने शहनाज़ कौर गिल से पूछा की उनका सबसे नापसंदीदा गाना कौन सा है तो शहनाज़ कौर ने सीधे तौर पर कहा “हिमांशी का गाया हुआ ‘आई लाइक इट’ गाना मुझे बिलकुल नहीं पसंद।" बाद में हिमांशी ने भी शहनाज़ के बारे में भला बुरा कहा तथा इस प्रकार दोनों के बीच की लड़ाई ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी।

अमृता चट्टोपाध्याय ने की समदर्शी दत्ता की आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी

शादी एक बंधन है, इसका फायदा उठाना गलत है: निखिल जैन

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघर में मचेगा जबरदस्त हंगामा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -