एसएस राजामौली की 'आरआरआर' इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघर में मचेगा जबरदस्त हंगामा

By Nikki Chouhan
Jan 25 2021 03:56 PM
एसएस राजामौली की 'आरआरआर' इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघर में मचेगा जबरदस्त हंगामा

निर्देशक एसएस राजामौली के राउदराम राणाराम रुधीराम (आरआरआर) साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक हैं। मेकर्स ने सोमवार को अपनी आने वाली मैग्नम ओपस आरआर की रिलीज डेट की घोषणा की। मेकर्स ने फिल्म का एकदम नया पोस्टर शेयर किया जिसमें फिल्म के लीड एक्टर राम चरण और जेआर एनटीआर की खूबियां हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई।

 

राम चरण, जेआर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिराकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेंसन अभिनीत यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। राम चरण ने रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर लिया। अभिनेता ने ट्वीट किया, “Fire  and Water will come together to make an unstoppable FORCE as you’ve never witnessed! Get Ready to experience Indian Cinema in its finest avatar on October 13, 2021 #RRRFestivalOnOct13th #RRR #RRRMovie.”

फिल्म की लीडिंग लेडी रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट भी पिछले महीने हैदराबाद में फिल्म के शूट में शामिल हुईं। फिल्म के मेकर्स ने इस पोस्ट के साथ आलिया का स्वागत करते हुए कहा-हमारी सबसे प्यारी सीता, बेहद प्रतिभाशाली और खूबसूरत आलिया भट्ट का आरआरआर के सेट्स पर बहुत स्वागत है। यह फिल्म दुनियाभर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में एक साथ रिलीज होगी। आरआरआर को पहले 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होना था। हालांकि कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हटा विजय सेतुपति का नाम, होगी इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री

अयोध्या पहुंचे सोनू निगम, श्री राम के लिए गाया ये मशहूर गाना

क्रिकेटर के एल राहुल संग नजर आईं अथिया, जमकर वायरल हो रही तस्वीर