जब संजय दत्त ने गुस्से में लहराई चमचमाती तलवार...
जब संजय दत्त ने गुस्से में लहराई चमचमाती तलवार...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रणबीर कपूर के क्या कहने जो के आजकल संजय दत्त की बायोपिक फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा फिल्म के लिए आजकल रणबीर कपूर ने संजय दत्त के रूप में ढलने के लिए अच्छी खासी वर्जिश भी कर रहे जो के उनके लुक को देखने से साफ साफ पता चल रहा है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त का आज हर कोई दीवाना मस्ताना है. संजय  दत्त ने अभी हाल ही में अपनी एक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास किया है.

अब संजय दत्त की अगली फिल्म पर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. जी हाँ अब हम आपको संजय दत्त का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जब भयंकर गुस्से में होने पर संजय दत्त ने दर्शको पर तलवार लहराई थी. जी हाँ, बता दे कि बात उस समय की है जब संजय दत्त नासिक में फिल्म 'जीने दो' की शूटिंग में व्यस्त थे.

शूटिंग के दौरान वहां मौजूद भीड़ ने जब संजय पर पर्सनल कमेंट किए तो वो भड़क उठे और तलवार निकाल ली थी. यह सच है यह  दर्शक बार बार फिल्म की शूटिंग में आकर संजय दत्त व फिल्म के अन्य स्टारों पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे थे फिर क्या था संजय दत्त ने भी इन्हे ललकारा व तुरंत ही चमचमाती हुई तलवार लहरा दी तथा जैसे ही उन्होंने तलवार लहराई उन्हें परेशान करने वाले वहां से  नो दो ग्यारह हो गए. इस तरह से उन्होंने परेशान करने वालो को अच्छे से सबक सिखाया फिर बाद  में वे कभी भी शूटिंग के दौरान नजर नहीं आए. यह बात है 1990 की जब संजय दत्त ने उन्हें ललकारते हुए कहा था कि, हिम्मत है तो आओ मेरे सामने! कसम भगवान की एक को भी नहीं छोडूंगा.  

संजय दत्त की पत्नी ने शेयर की अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें

मान्यता ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें...


   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -