रितेश के पिता को पसंद नहीं थी जेनेलिया फिर भी कराई दो बार शादी
रितेश के पिता को पसंद नहीं थी जेनेलिया फिर भी कराई दो बार शादी
Share:

जब भी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों की बात की जाती है तो इनमे रितेश देशमुख और जेनेलिया का नाम तो जरूर आता ही है. आज रितेश और जेनेलिया अपनी शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है. 3 फरवरी साल 2012 में दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामा था. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में जेनेलिया और रितेश ने साथ काम किया था. लेकिन जेनेलिया ने इससे पहले रितेश को एयरपोर्ट पर देखा था उस वक़्त जेनेलिया अपनी माँ के साथ थी. एयरपोर्ट पर जेनेलिया ने रितेश को इग्नोर किया था.

जेनेलिया को पहले लगता था कि रितेश राजनेता के बेटे है तो वो भी नेताओ के जैसे ही होंगे. लेकिन जेनेलिया की ये सोच बाद में गलत साबित हुई. रितेश जेनेलिया की बहुत केयर करते थे साथ ही वो जेनेलिया के परिवार वालो का भी सम्मान करते थे इसलिए जेनेलिया उन्हें पसंद करने लगी. जिस समय जेनेलिया और रितेश की लव स्टोरी शुरू हुई थी उस वक़्त रितेश के पिता विलास राव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. रितेश के पिता को जेनेलिया और उनका रिश्ता पसंद नहीं था.

लेकिन धीरे-धीरे जेनेलिया ने उनके मन में अपनी जगह बना ली और फिर विलासराव देशमुख ने दोनों के रिश्ते के लिए हामी भर दी. जेनेलिया और रितेश ने असल में दो बार शादी की है. चूँकि जेनेलिया क्रिश्चियन फेमिली से है इसलिए इसलिए पहले इनकी शादी क्रिश्चियन रिवाजो से हुई फिर महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से हुई.

'अय्यारी' देखने के 7 बड़े कारण

अमिताभ ने अपने ट्वीट से की लोगों की बोलती बंद

सुर्खियों में रहने के लिए इन स्टार्स ने दिए थे विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -