जब शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने थूका को-स्टार पर
जब शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने थूका को-स्टार पर
Share:

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान कर दिया. रजनीकांत पिछले पांच दिनों से अपने फैन्स से मुलाकात करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा - "तमिलनाडु के अगले असेंबली इलेक्शन से पहले मैं अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाउंगा." माना जाता है कि तमिलनाडु की हर विधानसभा में रजनीकांत के 25 से 30 हजार फैन्स हैं. रजनी ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी एक फिल्म '16 Vayathinale' है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगी.

इस फिल्म के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन कई रीटेक के बाद भी सीन परफेक्ट नहीं हो पा रहा था. ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि, "आप आगे आओ और रियल में मुझ पर थूको, तभी सीन में परफेक्शन आएगा."

कमल हासन के मुताबिक, "जब हमारी फिल्म '16 Vayathinale' रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि यह फिल्म फ्लॉप होगी. यहां तक कि एक बार मैं स्टूडियो से ड्राइव करके घर जा रहा था तो रास्ते में एक शख्स बाइक से आया और मुझसे कहा - यह फिल्म तो गड्ढे में जाएगी. लेकिन बाद में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई."

रजनीकांत के मुताबिक, "शूटिंग के दौरान कोई मुझसे बात नहीं करता था. उस वक्त मेरे साथ एक न्यूकमर की तरह बिहैव किया जाता था. यहां तक कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी. राजकन्नु ने मुझसे कहा था कि हमें इस फिल्म का कलेक्शन कमल हासन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म 'विश्वरूपम' के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -