पीएम मोदी ने की सीएम नीतीश की तारीफ तो शिवानंद तिवारी बोले- 'नीतीश के परिवार के अंदर कोई...'
पीएम मोदी ने की सीएम नीतीश की तारीफ तो शिवानंद तिवारी बोले- 'नीतीश के परिवार के अंदर कोई...'
Share:

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवाद एवं परिवारवाद को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की है. तत्पश्चात, बिहार में सियासी गरमा गई है. प्रदेश में बयानबाजी का सिलसिला आरम्भ हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश के लिए पीएम के मुंह से निकले सच्चे समाजवादी की प्रशंसा RJD के दिग्गज नेता शिवानंद तिवारी को पसंद नहीं आई. बता दें कि प्रधानमंत्री ने नीतीश को सच्चा समाजवादी बताया है. क्योंकि नीतीश के बच्चे या परिवार से कोई सियासत में नहीं आया.

वहीं शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश के परिवार के भीतर कोई ऐसा शख्स नहीं जो उनके राजनीतिक उत्तराधिकार को आगे बढ़ा सके. नीतीश कुमार के बेटे निशांत के बारे में सबको पता है कि वह सियासत में आने की संभावनाओं को खारिज कर चुके हैं. लोहिया ने शादी नहीं की थी, इसलिए उनका कोई उत्तराधिकारी सियासत में नहीं आया. जॉर्ज फर्नांडिस ने शादी की तो उनकी बीवी के साथ रिश्ते आगे नहीं चले. वह दोनों अलग-अलग रहे तो उनकी भी कोई औलाद नहीं थी.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा किए जाने के पश्चात् शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भले ही आप उन्हें महान बना दीजिए, मगर सच तो यही है कि उनके परिवार में कोई राजनीतिक उत्तराधिकारी नहीं है. दुर्भाग्य से नीतीश कुमार की बीवी का पहले ही निधन हो चुका है. उन्होंने कहा कि राजनीती में परिवार आगे बढ़े, इसके लिए उत्तराधिकारी होना भी बहुत आवश्यक है. वहीं शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार पर तंज कसने के पश्चात् JDU प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार से प्रभावित होकर उन्हें सच्चा समाजवादी नेता बताया है. क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के किसी सदस्य को राजनीती में आने का मौका नहीं दिया.

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -