जब लोग इस अदाकारा को समझने लगे थे सेक्स वर्कर, एक्ट्रेस ने बताई बड़ी समस्या
जब लोग इस अदाकारा को समझने लगे थे सेक्स वर्कर, एक्ट्रेस ने बताई बड़ी समस्या
Share:

एक ब्रिटिश अभिनेत्री का बोलना है कि टीवी सीरीज में सेक्स वर्कर के रोल के उपरांत उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा. अभिनेत्री किम्बर्ली हार्ट-सिंपसन का बोलना है कि सेक्स वर्कर के रोल के उपरांत कई लोग उन्हें असल में सेक्स वर्कर समझने लगे और उनसे कई लोगों ने रेट तक पूछने लगे थे.

अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा है कि वह वर्ष 1960 से चल रहे सीरीज Coronation Street में Nicky Wheatley का किरदार अदा करती हैं. यह सीरीज ITV पर दिखाया जा रहा है. किम्बर्ली ने कहा है कि 10 वर्ष तक ऑडिशन के बाद उन्हें यह रोल हासिल हुआ है. उनके लिए यह किसी सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने यह भी कहा है कि सेक्स वर्कर्स उन्हें संपर्क करती हैं और निकी के किरदार को इतना रियलिस्टिक बनाने के लिए धन्यवाद भी दे रही है.

किम्बर्ली हार्ट ने कहा- निश्चित तौर पर लोगों ने मुझे और मेरे किरदार को भी मिक्स कर दिया है. पुरुषों को लगता है कि मुझे अप्रोच करना और ‘कितना?’ कहना फनी है. मैं डेटिंग ऐप्स को इस्तेमाल करती हूं और वहां भी ऐसे लोग मिलते रहते हैं. मैं उन्हें सीधे अनमैच करती हूँ. अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेत्री आगे कहा है कि- लेकिन मैं इस बात से रोमांचित हूं कि चैरिटीज और सेक्स वर्कर्स ने मुझे कॉन्टैक्ट किया और बोला है कि निकी को जिस तरह से पोट्रे किया गया वह उन्हें बहुत पसंद आया. क्योंकि वह बहुत रियलिस्टिक है और राइटर्स ने उसे ड्रग या ड्रिंक प्रॉब्लम के साथ पेश अब तक पेश नहीं की गई है.

किम्बर्ली ने अपने किरदार के बारे में बताया- वह एक मजबूत मां है. वह यह (सेक्स वर्कर) कार्य अपनी बेटी और आजीविका के लिए कर रही है. मुझे गर्व है कि मैं इस किरदार को निभाती हूं. मैं सेक्स इंडस्ट्री के बहुत सारे लोगों को पहचानती हूँ. मैं उस दुनिया से अनजान नहीं हूं और वह लोग भी आम इंसान ही हैं. किम्बर्ली को इस ड्रामा सीरीज में अपना किरदार बहुत पसंद है. और इस बात से हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि उन्हें यहां तक पहुंचने में 10 वर्ष लगे हैं. इतना ही नहीं कम्बर्ली ने आगे बोला है कि- मैं डाउन-टू-अर्थ हूं और मैं हॉलिवुड के सपने नहीं देख रही हूं. मैं अब एक रिलेशनशिप की तलाश में हूं. पुरुष या महिला दोनों में से किसी के भी साथ. मैं डेटिंग वेबसाइट्स पर भी हूं. लेकिन वहां ज्यादातर लोग मुझे इसलिए अप्रोच करते हैं क्योंकि मैं कोरोनेशन स्ट्रीट में कार्य करती हूँ.

हॉलीवुड जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म के सेट से वायरल हुई काइली जेनर की ग्लैमरस फोटोज

पर्पल बिकिनी में हिलेरी डफ समंदर के बीच मस्ती करती हुई आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -