हॉलीवुड जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
हॉलीवुड जगत में पसर गया मातम, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जेम्स कान (Jammes Cann Death) के निधन की खबर से मूवी इंडस्ट्री शोकाकुल है। जेम्स कई बरसों से लगातार लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते थे। अभिनेता ने निधन की खबर से बॉलीवुड में  भी शोक की लाहा दौड़ चुकी है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के स्टार्स जेम्स के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे है। 82 वर्ष के जेम्स मूवी ‘द गॉडफादर’ (The Godfather) में अपने शानदार एक्टिंग करियर से दुनिया भर में प्रसिद्ध थे। जेम्स के इसी रोल के कारण से बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की एक्टिंग में दिलचस्पी पैदा हो गई थी।

बता दें कि अमेरिकन अभिनेता जेम्स कान की फैमिली ने अभिनेता के ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर अभिनय के निधन की सूचना भी जारी की थी। उन्होंने लिखा, ‘बहुत दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 6 जुलाई की शाम को जिमी का देहांत हो गया था। फैमिली प्यार और बेशुमार प्यार और हार्दिक संवेदना के लिए भी आभारी है। जेम्स के मैनेजर ने भी इस बात की पुष्टि की।

जेम्स कान ‘द गॉडफादर’ की वजह से थे प्रसिद्ध: जेम्स ने Misery, Theif, जैसी ऑस्कर नॉमिनी फिल्मों में भी काम कर क्युकी है। 1940 में पैदा हुए जेम्स कान जब पढ़ाई कर रहे थे तभी से वह एक्टिंग के बहुत ही ज्यादा शौक़ीन है। 60 के दशक मे थियेटर से अपना करियर शुरू करने वाले जेम्स के उपरांत मे कई टीवी शोज और मूवीज में भाग लिया है। यूं तो जेम्स ने कई मूवीज में काम किया लेकिन फिल्म ‘द गॉडफादर’ में सोनी कोर्लिओन (Sonny Corleone) के रोल ने उन्हें पॉपुलैरिटी भीमिल चुकी है। इस रोल में शानदार अभिनय के लिए उन्हें आज भी याद किया जा रहा है।

पर्पल बिकिनी में हिलेरी डफ समंदर के बीच मस्ती करती हुई आई नजर

जिस अभिनेता के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक सीन उसी को बताने लगी अपना भाई

'Loki 2' के सेट से वायरल हुआ टॉम हिडलस्टन दमदार लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -