फिल्म के सेट से वायरल हुई काइली जेनर की ग्लैमरस फोटोज
फिल्म के सेट से वायरल हुई काइली जेनर की ग्लैमरस फोटोज
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल में शुमार की जाने वाली काइली जेनर को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं काइली जेनर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है। बता दें कि वह हमेशा ही अपने बोल्ड लुक की फोटोज साझा कर इंटरनेट पर हंगामा मचा ही देती है। फैंस उनकी ग्लैमरस फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में काइली ने अपने न्यू लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसा काइली जेनर की ये फोटोज उनकी मूवी के सेट की हैं, जहां वो अलग-अलग स्टाइल में पोज देती हुई दिखाई दी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान काइली न्यूड कलर की बॉडीकोन ड्रेस मे दिखाई दे रहे है। ऑफ शोल्डर फुल स्लीव्स में उनका स्टाइलिश लुक देखने के लिए मिल रहा है।

न्यूड मेकअप और स्टाइलिश बन से उन्होंने अपने लुक को पूरा कर रखा है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रही है। फैंस काइली की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी करते हुए देखा गया है। 

जिस अभिनेता के साथ इस एक्ट्रेस ने दिए रोमांटिक सीन उसी को बताने लगी अपना भाई

'Loki 2' के सेट से वायरल हुआ टॉम हिडलस्टन दमदार लुक

एंबर हर्ड के बाद अब इस एक्ट्रेस ने अपने पति पर लगाएं संगीन आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -