माधुरी दीक्षित के लिए कश्मीर छोड़ने को तैयार था पाकिस्तान
माधुरी दीक्षित के लिए कश्मीर छोड़ने को तैयार था पाकिस्तान
Share:

90 के दशक में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है. माधुरी दीक्षित सबसे सुंदर और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. आप सभी को बता दें की बॉलीवुड में उस वक्त केवल माधुरी दीक्षित ही ऐसी अदाकारा थीं जिन्हें पंडित बिरजू महाराज ने कोरियोग्राफ किया था. वहीँ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' का गाना 'काहे छेड़ मोहे...' को बिरजू महाराज ने कोरियोग्राफ किया था और तो और इस गाने के लिए माधुरी दीक्षित ने जो भारी भरकम लंहगा पहना था उसकी कीमत 15 से 20 लाख के बीच थी.

जी हाँ, यह जानने के बाद सभी हैरान हो गए थे. वैसे एक वक्त था जब अनिल कपूर का नाम माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ने लगा था. जी दरअसल एक समय में दोनों ने 'तेजाब', 'राम लखन', 'किशन कन्हैया' और 'बेटा' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और सभी फ़िल्में हिट रहीं. उसी के बाद दोनों का नाम जुड़ने लगा लेकिन दोनों ने हमेशा इस बात से इंकार किया. केवल इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित के दीवानें सिर्फ इंडिया में ही नहीं पाकिस्तान में भी थे.

वैसे कहा जाता है जब बॉर्डर पर जंग छिड़ी थी तो पाकिस्तानियों ने कहा था, कि ''हम कश्मीर छोड़ देंगे अगर तुम हमें माधुरी दीक्षित दे दो.'' जी हाँ, यह बात आज भी हमेशा चर्चाओं में रहती है. वैसे माधुरी का नाम संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है. फिल्म 'साजन' शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और शादी तक करने का प्लान कर रहे थे लेकिन ऐसा हो ना सका और माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली.

रिलीज हुआ एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा की फिल्म का टीजर

प्रवासी मजदूरों के हालात देखकर फूटा जावेद अख्तर का दर्द

लता मंगेशकर ने शेयर की पिता की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -