Video: झूम-झूमकर नाच रहे थे दादा, डंडा लेकर आई दादी और फिर....
Video: झूम-झूमकर नाच रहे थे दादा, डंडा लेकर आई दादी और फिर....
Share:

आज के समय में कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सभी जगह सनसनी मचा दी है और जो इस वीडियो को देख रहा है वह हंस-हंस कर पागल हुआ जा रहा है। वैसे यह वीडियो एक आदमी के डांस का है। आप जानते ही होंगे आदमी जब नाचता है तो सब कुछ भूल जाता है! कौन आगे है, कौन पीछे है, कुछ पता नहीं रहता है। ऐसा ही एक आदमी का डांस वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे किसी भी आदमी को नाचते वक्त अपनी ज्ञानेंद्रियों को खुला रखना बड़ा जरूरी होता है। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें इनको देख लीजिए।

 

ये दादू का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई कह रहा है कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है। हर कोई यह कहता नजर आ रहा है कि व्यक्ति तो दिल से जवान होना चाहिए! लेकिन भैया, वीडियो का दूसरा पहलू देखकर आपको मजा आ जाएगा। जी दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से पतियों को डर सा लगने लगा, क्योंकि खतरा बुढ़ापे तक बना रहता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे दादू झूम झूम कर नाचते हैं।

उसी बीच जब दादी डंडा लेकर आती हैं तो दादू डरकर भाग निकलते हैं। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @AwanishSharan ने 15 मार्च को शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘खतरा बुढ़ापे तक बना रहता है।’ यह वीडियो 22 सेकंड का है इसमें लोग मस्ती से नाच रहे हैं। सभी लोगों के बीच धोती-कुर्ता पहने एक दादू भी जोश में डांस करते दिख रहे हैं। वहीँ अचानक माहौल बदल जाता है, क्योंकि दादी डंडा लेकर वहां पहुंच जाती है। अब इस बेहतरीन वीडियो ने लोगों को हंसा-हंसा कर पागल बना डाला है।

सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को देख हैरान हुई अनीता हसनंदानी, बोलीं- अब मैं 'बिग बॉस 15' में जाऊंगी

आज कैबिनेट बैठक में हो सकती है इन विषयों पर चर्चा

कुत्ते को खाना खिलाने के पीछे जमकर लड़े युवक और युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -