आज कैबिनेट बैठक में हो सकती है इन विषयों पर चर्चा
आज कैबिनेट बैठक में हो सकती है इन विषयों पर चर्चा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक बुलाई गई है। आप सभी को बता दें कि विधानसभा के समिति कक्ष में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आयोजित हुई। इस दौरान बैठक की शुरुआत राष्ट्र गीत "वंदे मातरम" के गायन के साथ हुई। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, 'हर मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक होती है।' ऐसे में आज भी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान मंत्रिमंडल के सदस्यों ने भाग लिया है।

खबरों के अनुसार यह बैठक आज सुबह 10:00 बजे विधानसभा के समिति कक्ष में शुरू हुई है। इस दौरान बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। कहा जा रहा है इस बैठक में प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कार्य मंत्रणा समिति की बैठक से पहले सीएम शिवराज कैबिनेट बैठक में सदन में पेश होने वाले मंजूरी पर भी चर्चा कर सकते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि CM शिवराज की अध्यक्षता में शुरू कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। इसी के साथ निकाय चुनाव, कोरोना सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

आपको हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और कोरोना के मामलों को लेकर बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा होने के बारे में कहा जा रहा है। इस दौरान यह भी चर्चा होगी कि कैसे लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके। आप सभी जानते ही होंगे कि CM ने पहले ही आम लोगों से अपील कि है की 'सभी मास्क जरूर पहने और सभी आवश्यक सावधानियों का जरूर पालन करें।'

कुत्ते को खाना खिलाने के पीछे जमकर लड़े युवक और युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज 12 बजे से इस फ़ोन शुरू होगी सेल

दिल्ली पर कौन करेगा राज ? केंद्र के इस बिल से बदल जाएगा 'सरकार' का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -