सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को देख हैरान हुई अनीता हसनंदानी, बोलीं- अब मैं 'बिग बॉस 15' में जाऊंगी

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' कुछ ही दिन पूर्व समाप्त हुआ था तथा अब 15वें सीजन के लिए ऑडिशन भी आरम्भ हो चुके हैं। जहां फिलहाल कॉमनर्स 'बिग बॉस 15' के लिए अप्लाई कर रहे हैं, वहीं कुछ स्टार्स का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसा लगा रहा है कि अब अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी 'बिग बॉस 15' में जाना चाहती हैं। हाल ही एक बेटे की मां बनीं अनीता सलमान खान के शो के आने वाले सीजन में जाने को उत्साहित हैं तथा इसका कारण हैं सिद्धार्थ शुक्ला। 

anita hassanandani bigg boss 15...

टेलीविज़न के हॉट और हेंडसम हंक्स में सम्मिलित सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' में दिखाई दिए थे तथा उस सीजन में उनके खेल के साथ-साथ शहनाज गिल संग बॉन्ड को भी बहुत पसंद किया गया था। 13वें सीजन के पश्चात् से सिद्धार्थ की लोकप्रियता में कमाल का उछाल आया। हाल ही अनीता हसनंदानी के हस्बैंड रोहित रेड्डी ने सिद्धार्थ के साथ एक कमर्शल का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जो बहुत मेजदार है। 

वही अनीता इस वीडियो में सिद्धार्थ से इस कदर इम्प्रैस हो गईं कि उन्होंने भी 'बिग बॉस' में जाने का इरादा बना लिया है। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया, 'इतने सारे कॉमेंट्स। अब तो मैं 'बिग बॉस' का अगला सीजन कर रही हूं आरव के साथ। बाय।' अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी 2021 को अपने बच्चे आरव को जन्म दिया था। 10 अक्टूबर 2020 में अनीता ने हस्बैंड रोहित के साथ एक वीडियो के माध्यम से प्रेग्नेंसी की खबर प्रशंसकों के साथ साझा किया था। फिलहाल वह मैटरनिटी ब्रेक पर हैं। वर्ष 2020 में अनीता 'नागिन 4' में नजर आई थीं।

बिग बॉस को लेकर रुबीना और अभिनव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई

यो-यो हनी सिंह को नेहा कक्कड़ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -