कुत्ते को खाना खिलाने के पीछे जमकर लड़े युवक और युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कुत्ते को खाना खिलाने के पीछे जमकर लड़े युवक और युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

आए दिन आपके आसपास गली-मोहल्लों में लड़ाइयां होती रहती होंगी और आप सभी ने भी उसका आनंद लिया होगा। कई बार ऐसा होता है कि अगर हमारी गली में लड़ाई होती है तो हम दौड़कर बाहर चले जाते हैं और उसे देखकर आनंदमय हो जाते है। गली-मोहल्लों में कई बार किसी ना किसी मुद्दे पर लड़ाई हो ही जाती है। वैन कई बार मुद्दे सही होते हैं, तो कुछ मामलों को देखकर हर किसी को गुस्सा आ जाता है। अब इस समय भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इसे देखने के बाद एक पल के लिए आपको भी गुस्सा आ सकता है। हम सभी यह बात जानते हैं कि कुत्ते कितने प्यारे होते हैं, और यही वजह है कि अधिक से अधिक लोग उन्हें काफी पंसद करते हैं। कई बार लोग गली-मोहल्ले के कुत्तों को अक्सर खिलाते-पिलाते, प्यार से पुचकारते रहते हैं। लेकिन, इस वीडियो में कुत्तों के लिए लोग आपस में भिड़ गए।

जी हाँ, इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे कुछ ऐसा ही हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स और महिला के बीच बहसबाजी चल रही है, देखते ही देखते ये बहस लड़ाई में तब्दील हो जाती है। केवल यही नहीं बल्कि हद तो तब हो जाती है, जब शख्स ने महिला को तमाचा मारने की धमकी तक दे डाली। आप देख सकते हैं इस वीडियो को tedthestoner नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही इस मामले को देखते हुए लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया भी इस पर नजर आ रही है।

सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

क्या वाकई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन से जम रहा है खून का थक्का, या फिर है ये अफवाह

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोरोना पॉजिटिव हुए जबलपुर के कलेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -