जब सनी लियोनी को लेकर बोले महेश भट्ट- 'उसके पास वो है जिसकी इंडस्ट्री को जरूरत है'
जब सनी लियोनी को लेकर बोले महेश भट्ट- 'उसके पास वो है जिसकी इंडस्ट्री को जरूरत है'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में महेश भट्ट की एंट्री के बहुत चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है कि वह फीमेल प्रतियोगियों के काफी करीब नजर आए। फैमिली वीक में आए महेश भट्ट ने अपनी जिंदगी के कई किस्से सुनाए। पूजा भट्ट ने भी एक पुराना किस्सा याद दिलाया। उन्होंने बताया कि इससे पहले जब उनके पिता महेश बिग बॉस 5 में आए थे, तब पूजा भट्ट ने उन्हें सनी लियोनी से मिलने भेजा था। दरअसल वह अपनी फिल्म जिस्म 2 में सनी को कास्ट करना चाहती थीं। 

बता दें कि सनी लियोनी से मिलने के पश्चात् महेश भट्ट ने बताया था कि उनमें क्या पसंद आया जो चुन लिया। पूजा भट्ट बिग बॉस 2 शो का हिस्सा हैं। इस शो में फैमिली वीक में प्रतियोगियों के परिवारवाले आते हैं। चर्चा था कि आलिया पूजा को लेने आएंगी, इससे पहले महेश भट्ट पूजा से मिलने पहुंचे। अब पूजा ने अपने साथियों को बताया कि उनके पिता दूसरी बार इस शो में आए हैं। पहली बार वह तब आए थे जब सनी लियोनी शो का हिस्सा थीं। यह सीजन 5 की बात है। पूजा ने बिग बॉस OTT 2 बताया कि वह सनी को अपनी फिल्म जिस्म 2 में लेना चाहती थीं। पूजा नहीं चाहती थीं कि उन्हें यह जानने के लिए 6 महीने इंतजार करना पड़े कि सनी उनकी फिल्म में काम करेंगी या नहीं। पूजा बताती हैं, सनी ने कभी फिल्म में काम नहीं किया था। इसलिए मैंने उनको (महेश भट्ट को) कहा कि आपको जाना होगा क्योंकि वह 2 सेकंड में बता सकते हैं कि सामने वाला अभिनय करने के काबिल है या नहीं। वह बिग बॉस में स्पेशली सनी से मिलने आए थे। 

महेश भट्ट ने सनी लिओनी से पूछा एवं उन्होंने हां कहा था। पूजा ने महेश को याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस भट्ट परिवार के लिए लकी है। हालांकि बाद में सनी लियोनी ने बताया था कि उस समय वह नहीं जानती थीं कि महेश भट्ट कौन हैं। महेश भट्ट ने बाद में बताया था कि उन्हें सनी लियोनी में क्या पसंद आया। एक इंटरव्यू में उन्होंने बोला था, वह बढ़िया हैं, खूबसूरत हैं। उनमें वो बात है जिसकी इंडस्ट्री को आवश्यकता है। महेश भट्ट ने कहा था कि सनी लियोनी में इतनी हिम्मत है कि उन्होंने बोला कि अडल्ट इंडस्ट्री में जाना उनकी इच्छा थी, वह पीड़ित नहीं हैं। महेश का कहना था कि केवल सनी का शरीर ही नहीं बल्कि उनका इमोशनल कोशेंट जिस्म 2 के रोल की आवश्यकता है। फिल्म में उनका स्ट्रगल दिखेगास जो लोगों पर लंबा प्रभाव छोड़ेगा। 

जिया के सामने खुली एल्विश और अभिषेक की पोल, सुनकर हैरान हुई अदाकारा

मेवात में चला बुलडोज़र, नूंह दंगों में शामिल थे बांग्लादेशी घुसपैठिए, भारी पुलिसबल तैनात

अचानक अविनाश सचदेव ने मार दिया एल्विश यादव को थप्पड़! हैरान हुए फुकरा इंसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -