टेस्ट में कम आए नंबर तो छठी क्लास के छात्र ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम
टेस्ट में कम आए नंबर तो छठी क्लास के छात्र ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 13 वर्षीय एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, मामले में FIR दर्ज की गई है तथा तहकीकात की जा रही है कि छात्र की खुदखुशी करने के पीछे का कारण क्या रहा होगा।

ये घटना सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत बुधवारी बस्ती की है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, 13 वर्षीय शुभांशु टेकाम एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ता था। उसकी मां किसी काम से घर से बाहर गई थी। इस के चलते छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। जब उसकी मां घर लौटी, तो उसने बेटे को छत के फंदे से लटका मिला। यह देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। तत्पश्चात, उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के एक अफसर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुई है, किन्तु प्रारंभिक तहकीकात से पता चला है कि बच्चा अपनी कक्षा के परीक्षा परिणाम में कम अंक प्राप्त होने से परेशान था। मामले में FIR दर्ज का गई है। पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है।

दिल्ली-NCR में शीतलहर और घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स प्रभावित, येलो अलर्ट जारी

सशस्त्र सीमा बल के प्रमुख के रूप में IPS दलजीत सिंह चौधरी ने संभाला प्रभार

'जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक..'. केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -