इस साउथ एक्ट्रेस के भाई ने किया था उन्हें बहुत परेशान
इस साउथ एक्ट्रेस के भाई ने किया था उन्हें बहुत परेशान
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्नाह भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन दोस्तों क्या आप जानते है कि ज्यादातर भाई-बहनों की तरह, तमन्नाह भाटिया और उनके छोटे भाई, आनंद भाटिया, किशोरावस्था में बहुत मज़ेदार झगड़े करते थे. जंहा हाल ही में अभिनेत्री ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें तमन्नाह भाटिया के भाई उनके बालों से मूछ बनाकर हाथों से घूमते हुए नज़र आ रहे है.

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तमन्नाह भाटिया ने लिखा है कि"Flashback to the days when we used to annoy the hell outta each other. Missing you, Anand. How I wish you were in India during this lockdown!" 

उन्होंने हाल ही में कोरोना क्राइसिस चैरिटी को 3 लाख रुपये का दान दिए है. अभिनेत्री ने एक एनजीओ के माध्यम से मुंबई में 10,000 जरूरतमंद लोगों को खिलाने पर लाखों खर्च किए हैं. काम के मोर्चे पर, 'सीतिमर', मास-मसाला स्पोर्ट्स ड्रामा, जिसमें गोपीचंद मुख्य भूमिका में हैं, प्रतिभाशाली डैमेल की अगली तेलुगु आउटिंग है. निर्देशक संपत नंदी ने उन्हें फिल्म में कबड्डी कोच की भूमिका में लिया है. भूमिका की मांगों को ध्यान में रखते हुए, तमन्नाह लॉकडाउन में असफल हुए बिना काम कर रही है.

इस साउथ एक्टर ने कोरोना पीड़ितों के लिए किया यह काम

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह अभिनेत्री

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री राइमा सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -