इस साउथ एक्टर ने कोरोना पीड़ितों के लिए किया यह काम
इस साउथ एक्टर ने कोरोना पीड़ितों के लिए किया यह काम
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थालपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, और अपनी फिल्म के साथ एक्टिंग के बल पर वह अपने फैंस के दिलों को भी जीत चुके है. वहीं जैसा की हम सभी यह जानते है कि कोरोनावायरस जैसी महामारी ने अधिकांश राष्ट्रों और भारत सहित कई देशों में लॉकडाउन मोड जैसे हालत पैदा कर दिए है जो अब एक महीने से अधिक हो गया है और यदि इसमें कोई सुधार नहीं हुआ तो यह आगे और भी बढ़ाया जा सकता है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन ने बीमारी के प्रसार को धीमा कर दिया है, लेकिन दैनिक वेतन भोगी और निचले और मध्यम वर्ग के लोगों को गंभीर तनाव में डाल दिया है और यहाँ तक कि लोगों के घरों में खाने पीने की कमी बढ़ती जा रही है. जंहा कॉलीवुड और टॉलीवुड से कई हस्तियों ने कोरोनोवायरस से राहत के लिए दान किया है. जंहा थलपति विजय ने बुधवार को तमिलनाडु सरकार, भारत सरकार, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और केरल और FEFSI संघ के बीच 1.3 करोड़ रुपये के पैकेज विभाजन का एलान किया. यह भी कहा गया कि उन्होंने अपने प्रशंसक क्लब के सदस्यों को 50 लाख से अधिक की एक और बड़ी राशि दान की है.

आज यह इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है कि थालपथी विजय के कई प्रशंसकों ने कोरोनवायरस राहत राशि के रूप में सीधे अपने खातों में पांच हजार रुपये प्राप्त करना शुरू कर दिया है. प्रशंसक इस तथ्य का जश्न मना रहे हैं कि उनके बहुत-प्रिय नायक उन्हें इन कठिन समय में एक बहुत आवश्यक सहायता दे रहे हैं.

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह अभिनेत्री

ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री राइमा सेन

लॉकडाउन में इस तरह समय बिता रही है सयंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -