दुकान में बेटे को छोड़ पुतला ले जाने लगा यह आदमी

हम अक्सर मॉल्स या किसी दुकान में अपने बच्चे के साथ जाते हैं। कई बार देखा गया है कि कुछ लोग बच्चों को किसी दुकान में भूल जाते हैं और फिर परेशान हो जााते हैं कि बच्चा कहा गया। हाल ही में ऐसा ही कुछ मामला सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति अपने बच्चे की जगह पुतले को ले जाने लगा। इस व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि व्यक्ति दुकान से अपने बच्चे की  जगह  पुतला ले जाने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  @Pacho_H7 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया यगा है। इस वीडियो को अब तक 30 हजार से  ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। वीडियो में  दिख रहा है कि एक आदमी अपने बच्चों के साथ एक दुकान में जाता है। उसने एक बच्चे को अपनी गोद में लिया हुआ है और दूसरे का हाथ पकड़ा है। यह व्यक्ति सामान लेने के बाद अपने बच्चे का हाथ पकड़ता है और उसे ले जाने की कोशिश करता है। लेकिन गलती से यह व्यक्ति बच्चे की जगह  पुतले को पकड़ लेता है।​

 

यह वीडियो सोलह सेकेंड का  है। इसमें दिख रहा है कि  जब व्यक्ति पुतले को  पकड़कर आगे चलता है, तो पुतला हिलता नहीं है, तब यह व्यक्ति देखता है कि बच्चा क्यों नहीं चल रहा। यह व्यक्ति पीछे मुड़ता है, तो उसे मालूम  चलता है कि उसने पुतले को पकड़ा हुआ है और उसका बेटा दुकान में ही खड़ा होकर उसे देख  रहा है। 

हजारों बेजुबान कुत्तों की जान का दुश्मन है चीन का यह त्यौहार

इस बक्से से ​रेगिस्तान की हवा से निकलेगा पानी

अगर आप भी देखते है पोर्न फिल्म तो होगा ये बड़ा नुकसान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -