अगर आप भी देखते है अश्लीलफिल्म तो होगा ये बड़ा नुकसान
अगर आप भी देखते है अश्लीलफिल्म तो होगा ये बड़ा नुकसान
Share:

आज के समय में तो युथ जनरेशन का बिना पोर्न वीडियो देखे काम ही नहीं चलता हैं. हमारे देश में भले ही पोर्न साइट्स बैन हो गई हो लेकिन फिर भी लोग कही ना कही से जुगाड़ करके पोर्न साइट्स तलाश ही लेते हैं और फिर उसे देखकर मजे लेते हैं. सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी अब पोर्न वीडियोस देखने में दिलचस्पी रखती हैं. शायद आपके भी पोर्न फ़िल्में देखना पसंद होगी लेकिन आज हम आपको पोर्न फिल्म देखने से होने वाले नुक्सान के बारे में बता रह हैं जिसे जानने के बाद आप भी चौक जाएंगे. पोर्न फिल्मे देखने से आपके शरीर पर बहुत नुकसान पड़ता हैं.

दिमाग का सिकुड़ना

ऐसा सुनने में आया हैं कि जो भी लड़के या मर्द ज्यादा पोर्न फ़िल्में देखते हैं उनका दिमाग धीरे-धीरे सिकुड़ना शुरू हो जाता हैं और इसके बाद उनकी सेक्सुअल संवेदनाए खत्म होने लगती हैं. हालाँकि आज तक ये बात पूरी सच साबित नहीं हो पाई हैं.

कामोत्तेजना

अगर पार्टनर साथ में बैठकर पोर्न फ़िल्में देखते हैं तो इससे कामोत्तेजना पर बुरा असर पड़ता हैं. ऐसा इसलिए क्योकि कभी-कभी दोनों में से किसी एक पार्टनर का ध्यान सिर्फ पोर्न फिल्म देखने में ही रहता हैं.

फोरप्ले

कपल्स के बीच फिजिकल रिलेशन में किस का होना बहुत जरुरी होता हैं लेकिन ऐसा कहा जाता हैं कि जो भी लोग ज्यादा पोर्न फ़िल्में देखते हैं वो किस या फोरप्ले ठीक से नहीं कर पाते हैं.

दिमाग का विकास

न्‍यूरोसाइंटिस्‍ट का कहना हैं कि जो भी लोग ज्यादा पोर्न फ़िल्में देखते हैं उनके दिमाग का विकास ठीक से नहीं हो पाता हैं. ऐसे में कपल्स को अन्तर्सम्बन्ध के दौरान बुरे दौर से गुजरना पड़ता हैं.

इन चार कारणों से पति का जीवन तबाह कर देती हैं पत्नियां

सूखे की मार से बचा रहीं ट्यूबवेल चाची

औरत बनकर रहता है ये आदमी, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -