ATM से नहीं निकले 800 रुपये तो शख्स ने तोड़ दी मशीन, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
ATM से नहीं निकले 800 रुपये तो शख्स ने तोड़ दी मशीन, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

रांची: झारखंड के चक्रधरपुर से ATM मशीन तोड़फोड़ की अनोखी घटना सामने आई है। यहां एक सनकी शख्स ने ATM मशीन की तोड़फोड़ कर उसके कई कलपुर्जों को नदी में जाकर फेंक दिया। विशेष बात यह है कि शख्स ने इस घटना को सरेआम अंजाम दिया है। मगर किसी ने भी शख्स को रोकने तक का प्रयास नहीं किया है। कहा जा रहा है कि युवक ने ATM मशीन को इसलिए तोड़ डाला क्योंकि ATM मशीन से पैसे नहीं निकल रहे थे।

घटना चक्रधरपुर के रेलवे ओवरब्रिज के समीप स्थित मां नर्सिंग होम के बगल में उपस्थित टाटा इंडिकैश ATM मशीन की है। प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलवार को बंगलाटांड निवासी हैदर नामक एक युवक ATM मशीन में कैश निकालने के लिए गया था। उसने अपना ATM कार्ड ATM मशीन में लगाया तथा 800 रुपये कैश निकालने की प्रक्रिया को पूरा करने लगा। जैसे ही प्रक्रिया पूरी की गयी तथा वह ATM मशीन से कैश बाहर निकलने वाला था कि ठीक इसी के चलते ATM मशीन की बिजली चली गई। मशीन कुछ देर बंद रही। इसके बाद फिर से बिजली आ गयी। हैदर ने देखा कि उसका पैसा बैंक से कट चुका है। मगर उसके हाथ कैश नहीं आया है। इस घटना से वह इतना परेशान हुआ कि उसने गुस्से में आपा खो दिया। उसने अचानक से ATM मशीन के डिस्प्ले को ही तोड़ डाला। हैदर ने ATM मशीन के डिस्प्ले बोर्ड, हार्ड डिस्क, ATM कार्ड रीडर सहित कई चीजों को ATM मशीन से तोड़कर बाहर निकाला तथा सभी चीजों को ले जाकर पास के संजय नदी में फेंक दिया।

वही इस घटना को हैदर ने दिनदहाड़े अंजाम दिया। मगर किसी ने भी उसे रोकने का प्रयास तक नहीं किया। बाद में घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ATM मशीन की जांच के बाद मशीन के शटर को बंद कर दिया। वहीं, हैदर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा पूरे मामले की खबर ले रही है। हैदर की निशानदेही पर पुलिस ने ATM मशीन के डिस्प्ले बोर्ड, ATM कार्ड रीडर एवं हार्ड डिस्क सहित अन्य चीजों को नदी से बाहर निकाल कर बरामद कर लिया है। कहा जा रहा है कि हैदर की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इससे पहले भी उसने इस प्रकार की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। चक्रधरपुर थाना में भी हैदर के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। मगर इस बार जिस प्रकार से उसने ATM मशीन पर दिनदहाड़े हमला किया है। उससे सभी सकते में हैं। जानकारी यह भी मिली है कि हैदर ने ATM तोड़फोड़ के चलते कैश के कैसेट बॉक्स को भी तोड़कर बाहर निकालने का प्रयास किया है। यदि ATM का कैश बॉक्स उसके हाथ लग जाता तो उसमें रखे लाखों रुपये के नोट खतरे में आ जाते तथा यह एक बड़ा मामला बन जाता। बहरहाल पुलिस हैदर को गिरफ्तार कर उससे मामले की पूरी खबर ले रही है। 

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -