WHATSAPP जल्द ही लेकर आएगा बहुत ही शानदार फीचर्स
WHATSAPP जल्द ही लेकर आएगा बहुत ही शानदार फीचर्स
Share:

WhatsApp पर कुछ ही माह में यूनिक फीचर्स आने जा रहे है. कुछ iOS वर्जन पर आएंगे तो कुछ एंड्रायड वर्जन पर सबसे पहले आ जाएंगे. WHATSAPP iOS BETA पर एक नया 'पुश नेम विथिन द चैट लिस्ट' फीचर शुरू भी शुरू करने जा रहा है. खबरों का कहना है कि BETA टेस्टर अब हर बार फोन नंबर के बजाय चैट लिस्ट में पुश नेम देख सकते है, जब उन्हें ग्रुप के किसी अनजान सदस्य का मैसेज भी मिल जाएगा.

अनजान नंबर के बताएगा नाम: बता दें कि यह फीचर यूजर्स के लिए यह समझना आसान बना देगा कि नए कॉन्टेक्ट के रूप में नंबर को सेव किए बिना अज्ञात कॉन्टेक्ट कौन से है. यह बड़े ग्रुप चैट में भाग लेने वालों के लिए उपयोगी होने वाला है जहां यह ट्रैक करना मुश्किल है कि कौन कौन लोग ग्रुप में हैं.

बीटा टेस्टर्स के लिए है उपलब्ध: रिपोर्ट इस बारें में बोला  गया है कि यह फीचर वर्तमान में कुछ BETA टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, जो टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए WHATSAPP बीटा का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल कर लेते है और आने वाले दिनों में और अधिक यूजर्स के लिए रिलीज होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

इस दौरान मंगलवार को यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म IOS BETA के लिए एक नए फीचर पर कार्य भी कर रहा था जो यूजर्स को ग्रुप्स के लिए एक्सपायरी डेट निर्धारित करने की अनुमति देने वाले है. जब यह फीचर जारी किया जाने वाले है, तो यूजर समाप्ति के विभिन्न विकल्पों जैसे कि एक दिन, एक सप्ताह या एक कस्टम तिथि में से चुन पाएंगे.

अब नहीं होगी घर में कोई भी दुर्घटना...बस अपने गैस में लगा दें ये डिवाइस

JIO के इस प्लान के साथ मिल रही खास सुविधा

अब आप भी अपने WHATSAPP से कर सकते है ये काम, आया एक और नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -