जल्द ही बदल जाएगी WhatsApp, शुरू होगा एक और नया फीचर
जल्द ही बदल जाएगी WhatsApp, शुरू होगा एक और नया फीचर
Share:

WhatsApp वक़्त- वक़्त पर अपने यूजर्स के लिए नये अपडेट्स लेकर आ ही जाता है जिससे उनका एक्सपीरियंस बेहतर हो सके साथ ही उन्हें कुछ ऐसे ही यूनीक फीचर्स मिल पाए जो चैटिंग को और भी अधिक मजेदार और मीनिंग फुल बना बना सकता है, आपको बता दें कि एक बार फिर से कंपनी WhatsApp यूजर्स को तोहफा देने की तैयारी कर रही है और उनके लिए कैसा फीचर लेकर आ रही है जो आपको एक नई पावर देगा इसके कारण से अब आपको ग्रुप पर मैसेज आने पर झुंझलाहट नहीं होगी क्योंकि जब ग्रुप पर काफी सारे मैसेज आते हैं तो उसकी वजह से आपको बहुत परेशानी हो सकती है लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

बड़े ग्रुप पर नोटिफिकेशन की वजह से नहीं होना पड़ेगा परेशान: यदि किसी ऐसे ग्रुप में जुड़े हुए हैं जिसमें बहुत सारे मेंबर हैं तो जाहिर सी बात है हमेशा मैसेज आते ही रहते हैं और इनके नोटिफिकेशन आपको स्मार्टफोन पर ही दिए जा रहे है। WhatsApp पर शायद ही कोई यूजर होगा जो किसी ग्रुप में नहीं जुड़ा होगा और आप इस समस्या को अच्छी तरह से समझ पाएगे। जब ग्रुप में बार-बार मैसेज आते हैं और उसकी नोटिफिकेशन आपको मिलती है तो झुझलाहट होना आम बात है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि कंपनी एक दमदार फीचर लेकर आ चुकी है।

अपने आप म्यूट हो जाएंगे नोटिफिकेशन: खबरों का कहना है कि WhatsApp पर एक नया दमदार फीचर भी मिलने वाला है जो ज्यादा मेंबर्स वाले ग्रुप पर आने वाले मैसेज के नोटिफिकेशन को अपने आप ही म्यूट करने का काम कर सकता है। आपको बता दें कि जिन ग्रुप में 512 मेंबर्स से अधिक लोग ऐड हैं उन ग्रुप में ऐड होते ही नोटिफिकेशन अपने आप ही बंद कर दिए जाएंगे और इससे निरंतर मिलने वाले नोटिफिकेशन के कारण से आपको परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह फीचर किसी भी यूजर पर थोपा नहीं जाने वाला है क्योंकि आप अगर चाहे तो ग्रुप पर आने वाले नोटिफिकेशन को अन म्यूट भी कर सकते पाएंगे और जब चाहे म्यूट भी कर सकते हैं। हालांकि बड़े ग्रुप्स में यह फीचर खुद ही एक्टिव हो जाएगा ऐसे में आपको तामझाम करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

लॉन्च हुआ 5G-Powered WiFi , इन शहरों में फ्री मिलेगी सुविधा

अब 200 रुपए से भी कम में मिल रहा है ये नया प्लान, आज ही करें रिचार्ज

आधे से कम कीमत पर मिल रहा है iPhone 14, जानिए इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -