आधे से कम कीमत पर मिल रहा है iPhone 14, जानिए इसकी खासियत
आधे से कम कीमत पर मिल रहा है iPhone 14, जानिए इसकी खासियत
Share:

यदि  आप दिवाली पर iPhone 14 सीरीज खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये अवसर बहुत  ही खास है क्योंकि इसे बंपर डिस्काउंट के साह सेल किया जा रहा है। यदि आप Vijay Sales से इसे खरीदने वाले है तो आप इतनी तगड़ी बचत कर सकते हैं जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे। दिवाली के अवसर को ध्यान में रखते विजय सेल्स ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा भी दे दिया है। तो  यदि आप भी आईफोन 14 सीरीज को कम कीमत में खरीदने का मन बना चुके है तो आज हम आपको डिस्काउंट के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं।

iPhone 14:  बता दें कि iPhone 14 को ग्राहक अब सिर्फ 74,900 रुपये में खरीद पाएंगे, बेस 128GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 79,900 रुपये है यानी इस पर सीधे 5 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। विजय सेल्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा इसके कारण से आप इतनी भारी बचत भी कर पाएंगे। 

ऑनलाइन स्टोर से खरीदारी ग्राहकों को अन्य बैंकों से भी ऑफर मिलेगा इसमें कस्टमर 15,000 रुपये से ज्यादा के क्रेडिट कार्ड नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 1,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट हासिल कर सकते है और भारी बचत भी कर पाएंगे इतना ही नहीं iPhone 14 को खरीदने पर पर 35,000 रुपये तक का भरी एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। 

iPhone 14 Pro: iPhone 14 Pro के बरने में बात कि जाए  तो इसकी खरीद करने पर ग्राहकों को 1,29,900 रुपये नहीं बल्कि 1,24,900 रुपये चुकाने पड़ेंगे, दरअसल आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी बदौलत आप इस धांसू iPhone मॉडल को किफायती कीमत में खरीद पाएंगे। 

राजस्थानियों के लिए बड़ी खबर शुरू हुई 5G सुविधा

इस दिवाली Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर

एक बार फिर BSNL ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -