WhatsApp एक बार फिर लेकर आया नया फीचर
WhatsApp एक बार फिर लेकर आया नया फीचर
Share:

WhatsApp ने गुरूवार को बोला है कि वह ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों को एक साथ जुड़ने और 2 गीगाबाइट तक की फाइलों (Large Files) को साझा करने की सुविधा प्रदान करने वाला है. 

कई और सुविधाएं देने की बात कही: इसके अलावा WhatsApp  ने कई और सुविधाएं देने के बारें में बात भी कर चुके है. इस वक़्त मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर ग्रुप वॉयस कॉल में केवल 8 लोगों को जोड़ा जा सकता है और उपयोगकर्ताओं (Users) के बीच साझा की जाने वाली फाइल का आकार 1GB से अधिक नहीं होना चाहिए. 

कंपनी के प्रवक्ता का बयान: WhatsApp चैट ग्रुप के एडमिन (Admin) को किसी भी समय संदेशों को हटाने का आदेश भी दे दिया है . कंपनी के प्रवक्ता ने इस बारें में बोला है कि हटाई गई सामग्री ग्रुप के किसी भी सदस्य को दिखाई नहीं देने वाली है. मेटा प्लेटफॉर्म्स के CEO मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक पोस्ट में बोला है, 'हम WhatsApp पर ग्रुप में नए फीचर भी जोड़ रहे हैं, जिसमें प्रतिक्रिया, बड़ी फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल हैं.' 

इनोवेशन है जरूरी: आज के वक़्त में जब हर कोई किसी भी ऐप में नए फीचर्स (New Features) तलाश कर रहे है, ऐसे में किसी भी ऐप के लिए बहुत आवश्यक है कि वो निरंतर कुछ ना कुछ नया करते रहें. किसी भी प्लेटफॉर्म के लिए उपभोक्ता का दिल जीतने के लिए इनोवेशन (Innovation) करते रहना जरूरी है.

क्या आपके घर का AC भी देता है ऐसी परेशानी तो अपनाएं ये टिप्स

दुनिया भर में 5 घंटों तक डाउन रही यूट्यूब की सर्विस....यूजर्स ने की भर भर कर शिकायत

अमेज़न पर गलती से लीक हो गई Oneplus के नए फ़ोन से जुड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -