अमेज़न पर गलती से लीक हो गई Oneplus के नए फ़ोन से जुड़ी जानकारी
अमेज़न पर गलती से लीक हो गई Oneplus के नए फ़ोन से जुड़ी जानकारी
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) इस माह एक नया स्मार्टफोन, OnePlus 10R को पेश करने जा रहा है.  इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन को 28 अप्रैल को एक शानदार लॉन्च ईवेंट में लॉन्च करने की जानकारी भी मिली है. जहां अभी तक वनप्लस के इस स्मार्टफोन के डिटेल्स की पुष्टि अब तक नहीं की गई है वहीं इस फोन को एक ऐड के माध्यम से लीक भी कर दिया है और इसके फीचर्स का भी अनुमान लगाया भी लगाया जा चुका है. 

OnePlus 10R लीक: जैसा कि हमने आपको पहले भी कह चुके है, OnePlus 10R को 28 अप्रैल को पेश किया जाने वाला है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक अमेजन ऐड गलती से रिलीज कर दिया गया है जहां से इसकी पहली झलक देखने के लिए मिली है. OnePlus 10R के इस टीजर ऐड को एक ट्विटर यूजर ने सबसे पहले देखा. इस ऐड से फोन की डिजाइन और फीचर्स का अनुमान लगाया जा सकता है.

OnePlus 10R डिज़ाइन: सबसे पहले इस स्मार्टफोन की डिजाइन के बारें में बात करेंगे. टीजर ऐड की माने तो OnePlus 10R के पिछले भाग में तीन कैमरे होंगे और इसका कैमरा सेटअप का आकार चौकोर होने वाला है. टीजर से ये भी अनुमान लगाया जाने लगा है कि वनप्लस (OnePlus) का लेटेस्ट स्मार्टफोन एक मैट फिनिश डिजाइन के साथ मिलने वाला है जो हाल ही में लॉन्च हुए तमाम वनप्लस फोन्स में नहीं देखा गया है.

OnePlus 10R स्पेसिफिकेशन्स: खबरों का कहना है कि आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कोई सूचना अब तक जारी नहीं की गई है लेकिन तमाम लीक्स के हिसाब से OnePlus 10R में आपको 6.7-इंच का FHD+ ई4 एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और एचडीआर10+ का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. एंड्रॉयड 12 और मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 चिपसेट पर चलने वाले इस फोन में आपको 12GB तक RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज  भी दी जा रही है.

ख़बरों की माने तो OnePlus 10R दो मॉडल्स में पेश किया जाने वाला है जिसमें एक 4,500mAh की बैटरी और 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा और दूसरा 5,000mAh की बैटरी और 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाला है. इतना ही नहीं ये एक 5G स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको डॉल्बी ऑडियो और स्टेरीओ स्पीकर्स जैसे और भी कई सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है. बताते चलें कि फिलहाल OnePlus 10R के मूल्य को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई यही लेकिन यह माना जा रहा है कि इसकी कीमत 35 से 40 हजार रुपये के बीच हो सकती है. 

Elon Musk ने देर से जारी की ट्विटर पर निवेश की सूचना, भड़क उठे निवेशक

Jio में मात्र 75 रूपए में मिल रहा है 23 तक का डाटा

आज आप भी अमेज़न पर जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -