WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो कर डार्क मोड को करें एक्टिवेट

WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो कर डार्क मोड को करें एक्टिवेट

लंबे समय के बाद इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने डार्क मोड को एंड्रॉयड बीटा वर्जन के यूजर्स के लिए जारी कर दिया है. इस फीचर के एक्टिवेट होने के बाद व्हाट्सएप का बैकग्राउंड का रंग पूरी तरह डार्क ग्रीन हो जाएगा. वहीं, यूजर्स इस फीचर को थीम सेक्शन में जाकर एक्टिवेट कर सकेंगे. हालांकि, व्हाट्सएप ने अब तक इस फीचर की स्टेबल वर्जन पर लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. आगे जाने सारे स्टेप 

भारत में प्रीमियम एवी ने वॉटरप्रूफ वायरलैस इयरबड्स को किया लॉन्च, जानें क्या है कीमत

व्हाट्सएप का डार्क मोड 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप का डार्क मोड एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.13 पर उपलब्ध है. एंड्रॉयड यूजर्स को डार्क मोड इस्तेमाल करने के लिए बीटा वर्जन को अपडेट करना होगा. वहीं, हम इस खबर में दो तरीकों के बारे में बताएंगे, जिससे यूजर्स डार्क मोड का उपयोग कर सकेंगे.

इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स

पहले तरीके की बात करें तो आप व्हाट्सएप बीटा वर्जन 2.20.13 के एपीके फाइल (APK) को इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते है.लेकिन यह तरीका सुरक्षित नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ आप गूगल प्ले के बीटा टेस्टर कार्यक्रम के साथ जुड़कर इस फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे.

पांच अरब बार डाउनलोड होकर बना गया दूसरा गैर-गूगल एप, व्हाट्सएप

व्हाट्सएप का डार्क मोड ऐसे करें एक्टिवेट 

व्हाट्सएप के बीटा वर्जन को ओपन करें.इसके बात राइट कॉर्नर में मौजूद मैन्यू आइकन पर टैक करें.अब सेटिंग में जाकर चैट ऑप्शन पर क्लिक करें.यहां थीम के कई विकल्प दिखाई देंगे, जिसमें से आपको डार्क मोड को चुनना होगा.

POCO का ये स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, सामने आई लीक तस्वीरें

सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स में VMate शामिल

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना