POCO का ये स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, सामने आई लीक तस्वीरें
POCO का ये स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, सामने आई लीक तस्वीरें
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi की सबसिडरी POCO अगले महीने नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है. इस कंपनी ने लगभग देढ़ साल पहले POCO F1 स्मार्टफोन को  लॉन्च किया था जो काफी सक्सेसफुल रहा था. हाल ही में Xiaomi ने बड़ा ऐलान किया है कि POCO इंडिपेंडेंट बांड के तौर पर काम करेगा. जिस तरह Oppo की कंपनी Realme भारत में अपना इंडिपेंडेट बिजनेस कर रही है शायद आने वाले समय में कंपनी POCO के लिए भी यही स्ट्रैटिजी अपनाने वाली है.

POCO India के जनरल मैनेजर सी. मनमोहन के अनुसार POCO ब्रांड का अगला स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में ट्रेडमार्क वेबसाइट पर POCO का एक स्मार्टफोन देखा गया है. ये भी रिपोर्ट थी कि कंपनी POCO X2 लॉन्च करेगी. POCO F2 Lite की कुछ कथित लाइव तस्वीरें लीक हुई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 765 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके साथ कंपनी 5G मोडेम भी दे सकती है. इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल या 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है.

अगर  POCO F2 Lite की लीक्ड तस्वीरों की बात करें तो इसमें Xiaomi MIUI देखा जा सकता है. डिस्प्ले पर डॉट नॉच है, हालांकि फोन का रियर पैनल अब तक लीक नहीं हुआ है, इसलिए ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा होगा या क्वॉड कैमरा. POCO F1 की बात करें इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये थी. इस बार भी कंपनी POCO स्मार्टफोन की कीमत आक्रामक रखने की कोशिश करेगी ताकि इस हाइव को कायम रखा जा सके.

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना

इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स

पांच अरब बार डाउनलोड होकर बना गया दूसरा गैर-गूगल एप, व्हाट्सएप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -