Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना
Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, स्टाइलिश फीचर्स यूज़र्स को बना देंगे दीवाना
Share:

Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A51 और Galaxy A71 का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा. वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि कंपनी M सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन Galaxy M31 पर काम कर रही है और इसे लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. हाल ही में यह स्मार्टफोन वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है और इससे स्पष्ट हो गया है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है. लेकिन कंपनी ने अभी तक इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. टेक रिपोर्ट क अनुसार Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन SM-31S5/DS मॉडल नंबर के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है. इसके अलावा यह भी जानकारी दी गई हे कि कंपनी इस फोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ लॉन्च करेगी. साथ ही फोन में 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई फ्रिक्वेंसी बैंड की सुविधा उपलब्ध होगी. बाकी किसी फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Samsung Galaxy M31 के बारे में पिछले दिनों कुछ लीक्स सामने आए थे, जिनके मुताबिक इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस के साथ पेश किया जाने वाला हैं. इसमें फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर उपलब्ध हो सकता है. 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया जाएगा. वहीं कंपनी इस फोन को रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अगले महीने बाजार में दस्तक दे सकता है. फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 15,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है.

भारतीय जीपीएस सिस्टम NavIC से लेस होंगे स्मार्टफोन, जानिये पूरा मामला

जल्द भारत में दस्तक देने जा रहा Oppo का यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है इसकी कीमत

ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, आज भारत में लांच होगा धमाकेदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy A51

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -