इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स
इन स्मार्टफोन को खरीदें 7,000 रुपये से कम की कीमत में, मिलेंगे दमदार फीचर्स
Share:

नए वर्ष की शुरुआत से ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बाजार में दमदार कैमरा और बैटरी के साथ लेटेस्ट डिवाइस उतारे जा रही हैं। इन सभी स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ग्राहकों के लिए  इनकी कीमत बजट रेंज में है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए किफायती मोबाइल खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपको बता रहे हैं 7,000 रुपये से कम प्राइस वाले स्मार्टफोन की लिस्ट के बारे में। इन सभी डिवाइसेज में आपको डुअल कैमरा सेटअप (दो कैमरे) और ताकतवर प्रोसेसर का भी सपोर्ट मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इन स्मार्टफोन के बारे में...

Honor 7C
आप इस फोन को अमेजन की सेल के दौरान मात्र 6,990 रुपये में खरीद सकते है। वैसे तो इस फोन की असल कीमत 12,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया गया है। यह फोन 3GB+32GB और 4GB+64GB वेरियंट में उपलब्ध है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा (13+2 मेगापिक्सल) सेटअप है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Nokia 4.2
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बंपर सेल चल रही है। इसमें नोकिया 4.2 का 3 जीबी रैम वाला वेरिएंट 5,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस फोन की असल कीमत 12,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में डिस्प्ले पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास मिलेगा। साथ ही कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया है जिसमें एक कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Coolpad Cool 5
कूलपैड भारतीय बाजार में अपने बजट रेंज वाले स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। इस समय कूलपैड कूल 5 6,999 रुपये की कीमत के साथ अमेजन पर उपलब्ध है। इस फोन की असल कीमत 8,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.22 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Moto E6s
ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल में इस फोन को सिर्फ 6,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा, लेकिन इस फोन की असल कीमत 9,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1560 पिक्सल है। कैमरे की बात करें तो आपको इसमें डुअल रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। साथ ही आप 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। 

सऊदी क्राउन प्रिंस पर अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस का फोन हैक करने का आरोप

भारतीय जीपीएस सिस्टम NavIC से लेस होंगे स्मार्टफोन, जानिये पूरा मामला

जल्द भारत में दस्तक देने जा रहा Oppo का यह स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -