सैमसंग गैलेक्सी S21+ जल्द होगा लॉन्च
सैमसंग गैलेक्सी S21+ जल्द होगा लॉन्च
Share:

दक्षिण कोरियाई कंपनी की एक और आश्चर्यजनक पेशकश सैमसंग गैलेक्सी S21 + हाथों-हाथ अगले महीने लॉन्च करने के लिए तैयार है। सैमसंग गैलेक्सी S21 + का वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया। ऑनलाइन लीक हुआ वीडियो हमें आगामी फ्लैगशिप डिवाइस की एक झलक देता है।

सैमसंग गैलेक्सी S21 + के हाथों में अल्ट्रा-थिन बेजल्स हैं। गैलेक्सी S21 + हैंड्स-ऑन वीडियो भी फोन को एक प्रमुख कैमरा टक्कर के साथ दिखाता है। नए वीडियो के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी S21 +, साथ ही गैलेक्सी S21 और गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के सामान के बारे में कुछ विवरण कथित तौर पर वेब पर लीक हो गए हैं।

 YouTube चैनल रैंडम स्टफ 2 ने नए स्मार्टफोन को दिखाते हुए हाथों-हाथ वीडियो पोस्ट किया है। चार मिनट से अधिक के वीडियो से पता चलता है कि स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC वैरिएंट होगा क्योंकि क्लिप से पता चलता है कि फोन में गीकबेंच 5 बेंचमार्क टेस्ट चल रहे हैं जो "लाहीना" को चिपसेट के रूप में उजागर करते हैं, जिसे माना जाता है कि यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन चिप का कोडनेम है। वीडियो में सैमसंग गैलेक्सी S21 + को 1,115 का सिंगल-कोर स्कोर और 3,326 का मल्टी-कोर स्कोर मिला है।

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

नोकिया प्योरबुक X14 लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ फ्लिपकार्ट पर हुआ स्पॉट

मॉडर्न की 200 मिलियन खुराक खरीदने के लिए अमेरिका को दिसंबर में मिलेगा 20 मिलियन का पहला सेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -