ड्रेक और जेनिफर लोपेज के बीच बढ़ रहा है रोमांस
ड्रेक और जेनिफर लोपेज के बीच बढ़ रहा है रोमांस
Share:

हम अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि टोरंटो के रैपर ड्रेक और जेनिफर लोपेज के बीच में आखिर क्या चल रहा है. दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि यह दोनों काफी नजदीक आते जा रहे हैं. सूत्र भी बताते हैं कि ड्रेक अपने दोस्तों को बोलते हैं कि वो जेलो को लेकर क्रेजी हैं. ड्रेक जेलो के लास वेगास कॉन्सर्ट में प्राइवेट पार्टी में शिरकत करते हुए देखे गए.

27 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया फोटो जिसमें दोनों रोमांटिक तरीके से एक दूसरे को हग कर रहे थे, ऐसा देखकर तो यही लगता है कि इन दोनों के बीच रोमांस चल रहा है. इन दोनों की उम्र के बीच में करीबन 17 साल का फर्क है. हालाकी जब औरत मर्द से बड़ी होती है तो बहुत से रोमांस परवान नहीं चढ़ पाते लेकिन इस मामले में ड्रेक की अलग ही सोच है. यह उम्र का फासला ड्रेक के फेवर में काम कर रहा है.

उन्हें अच्छा लगता है कि जेलो उनसे उम्र में काफी बड़ी और मैच्योर हैं. वह जेनिफर लोपेज को सबसे सेक्सी वूमेन मानते हैं. जेलो जिस तरह से अभी नजर आती हैं ऐसा देखकर कोई भी मर्द उनसे प्यार करने लगेगा। जेनिफर लोपेज ने जब अपना पहला एल्बम लॉन्च किया था उस समय ड्रेक की उम्र सिर्फ 13 साल थी. आप महसूस कर सकते हैं कि जेनिफर लोपेज ड्रेक का टीनएजर क्रश रही होगी।

डेबी रेनॉल्ड्स को सोशल मीडिया पर हॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

अपने बच्चों को पर्सनल विवादों से दूर रखने की पूरी कोशिश में लगी है किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -