whatapp ने 'chat' से जोड़ा नया फीचर, मिलेगी कई सुविधा
whatapp ने 'chat' से जोड़ा नया फीचर, मिलेगी कई सुविधा
Share:

एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp है. इस प्लेटफॉर्म के लॉन्च होने से कई नए फीचर्स अब तक कंपनी ने जोड़े है, जिससे यूजर एक्सपीरियंस काफी बढ़ गया है. एक बार यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए WhatsApp कुछ नए फीचर्स पेश करने जा रहा है. इनकी टेस्टिंग भी चल रही है. इनमें से कुछ को बीटा वर्जन पर स्पॉट किया गया है, तो कुछ फीचर्स उपलब्ध कराए जाने की कतार में है. यहां हम आपको ऐसे ही कुछ WhatsApp अपकमिंग फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं, जो जल्द ही रोलआउट यूजर्स के लिए किया जा सकता है.

Nokia 9 PureView है शानदार कैमरें से लैस, ये होगी अन्य खासियत

बिजनेस ऐप में यह फीचर WhatsApp दिखाई देगी. यूजर्स इनके जरिए प्रोडक्ट ब्राउज कर पाएंगे. यह फीचर उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा जिनका छोटा बिजनेस है और वो वेबसाइट नहीं बना सकते हैं. यह फीचर खासतौर से भारत के यूजर्स के लिए लाभदायक सिद्ध होगा. उनके बिजनेस में नए प्रोडक्ट कैटेलॉग फीचर के जरिए लोगों को मदद मिलेगी.

TikTok पर जीत सकते है 1 लाख रू, पढ़ें रिपोर्ट

हाल ही मे जारी WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp यूजर्स एनिमेटेड स्टीकर्स जल्द ही एंड्रॉइड फोन पर शेयर कर पाएंगे. इसे iPhones समेत WhatsApp web पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा इन स्टीकर्स Gif की तरह होंगे. WhatsApp से संबंधित कई बुक्स Amazon पर उपलब्ध हैं. अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. Stickers Notification Preview: WABetaInfo ने एक अन्य रिपोर्ट में स्टीकर नोटिफिकेशन प्रीव्यू फीचर को स्पॉट किया गया है. यह फीचर एंड्रॉइड 2.19.130 अपडेट के तहत देखा गया है.  WhatsApp मैसेज प्रीव्यू करने की सुविधा यह फीचर यूजर्स को स्टीकर के साथ देता है.

Galaxy S10e इस ब्रांड के स्मार्टफोन से कितना है अलग

OnePlus ने की अपने पॉप-अप इवेंट की घोषणा, ये है डेट

गूगल जल्द Play Store में एड करेगा ये नई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -