TikTok पर जीत सकते है 1 लाख रू, पढ़ें रिपोर्ट
TikTok पर जीत सकते है 1 लाख रू, पढ़ें रिपोर्ट
Share:

TikTok ने एक बार फिर से मद्रास हाई कोर्ट से बैन हटने के बाद Apple App Store और Google Play Store में टॉप फ्री ऐप स्पॉट हासिल कर लिया है. इस बात की घोषणा खुद TikTok ने की है. दोनों ऐप स्टोर में TikTok को मिली इस सफलता का श्रेय कंपनी द्वारा किए जा रहे प्रमोशन पर निर्भर करता है. TikTok अपने यूजर्स को 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है. इसके लिए यूजर्स को उनके सोशल मीडिया #ReturnofTikTok माइक्रोसाइट शेयर करना होता है. ऐप डाउनलोड करने का लिंक इसे माइक्रोसाइट के जरिए एंड्रॉइड और iOS यूजर के लिए उपलब्ध कराता है.

Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus पर एयरटेल दे रहा डिस्काउंट ऑफर

हाल ही मे कंपनी के और से जारी बयान मे TikTok इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटिजी और पार्टनरशिप लीड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, “हम भारत में अपने 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं जो उन्होंने टिकटोक के प्रति दिखाए हैं. हम TikTok के साथ अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं. साथ ही अपने यूजर्स की सुरक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं.”

BSNL दे रहा अतिरिक्त डाटा बेनिफिट्स, मिलेगी डबल वैलिडिटी

TikTok कंपनी ने बताया कि 50 लाख यूजर्स ने TikTok quiz के पहले फेज में  हिस्सा लिया था. कई यूजर्स ने काफी सपोर्ट किया और यूजर्स में ऑनलाइन सेफ्टी के बारे मे जानकारी दी. कंपनी ने बताया कि TikTok Account Safety Quiz को भारत और यूरोपीय देशों में उपलब्ध कराया गया है. इसमें कई तरह के सुरक्षा से संबंधित सवाल उपलब्ध हैं. इसमें आप यह भी जान सकते हैं कि अपने अकाउंट की जानकारी किसी के भी साथ शेयर न करें और अपने अकाउंट के पासवर्ड और मजबूत बनाएं ताकि भविष्य मे कोई असुविधा न हो.

Nokia 9 PureView है शानदार कैमरें से लैस, ये होगी अन्य खासियत

इतनी होगी Airtel 4G Hotspot की कीमत, ये है प्लान

Galaxy S10e और OnePlus 7 Pro में से कौन है दमदार, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -