गूगल जल्द Play Store में एड करेगा  ये नई सुविधा
गूगल जल्द Play Store में एड करेगा ये नई सुविधा
Share:

Google Play में Google भारतीय यूजर्स के लिए जल्द ही UPI सपोर्ट सम्मिलित कर सकती है. कंपनी ने यह घोषणा भी की है की Google Play बैलेंस टॉप-अप्स के लिए कंपनी जल्द ही पेमेंट मेथड में कैश एड करने का विकल्प भी लेकर आएगी. अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है की अन्य ट्रांजैक्शंस के लिए कैश पेमेंट मेथड Google Play Store में कब लाया जाएगा.

सहायक और डिप्टी प्रबंधक पद पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

Google ने Google I/O 2019 डेवलपर कांफ्रेंस में कहा था की भारत में जल्द ही नई पेमेंट प्रक्रिया लाइ जाएगी. कंपनी Android यूजर्स को UPI के जरिये ऐप्स के लिए पेमेंट करने के विकल्प पर काम कर रही है. Google के Larry Yang ने कहा था की - भारत में, UPI के रोल-आउट पर हम काम कर रहे हैं. UPI भारत में सबसे पॉपुलर डिजिटल पेमेंट्स के प्लेटफॉर्म्स में से एक है. हालांकि, Google ने यह नहीं बताया की भारत में Google Play Store पर कब तक UPI सपोर्ट को देखा जा सकेगा. हो सकता है की कंपनी Play Store में Google Pay (Tez) को,

स्टेनोग्राफऱ के पदों पर बम्पर भर्ती, सैलरी 18000 रु

भारत में  फिलहाल क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स, नेटबैंकिंग, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के जरिये Google Play कैरियर बिलिंग और गूगल प्ले बैलेंस/गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड्स सपोर्ट करता है. इसके अलावा, Google ने यह हिंट भी दी है की कंपनी कुछ गूगल प्ले ट्रांजैक्शंस के लिए कैश सपोर्ट भी लेकर आ सकती है. कंपनी ने यह बताया की अब जापान और मेक्सिको में  टॉप-अप करने के लिए गूगल प्ले यूजर्स बैलेंस कैश का इस्तेमाल अपनी सुविधा के अनुसार कर सकते है.

South Indian Bank मे सीनियर मैनेजर के पद पर वैकेंसी, सैलरी 51,490 रु

चिकित्सक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें अप्लाई

प्रबंध निदेशक के पद पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -