Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट
Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट
Share:

भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Honor 20 सीरीज के यूजर्स के लिए खुशी की खबर है. Honor 20 Pro, Honor 20 और 20i में भी Android Q अपडेट मिलेगा. पिछले कुछ दिनों से US-China ट्रेड वॉर की वजह से Huawei के स्मार्टफोन्स में गूगल का सपोर्ट बंद कर दिया गया है. ऐसे में Huawei के सब ब्रांड Honor के स्मार्टफोन्स में भी लेटेस्ट एंड्रॉइड मिलने के बारे में संशय बरकरार था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Nubia का ये गेमिंग स्मार्टफोन इस साल हो सकता है लॉन्च

प्राप्त जानकारी के अनुसार Honor ने यह कंफर्म किया है कि Honor 20 सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स में एंड्रॉइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android Q का अपडेट मिलेगा. वहीं, हाल के दिनों में यह भी खबर आ रही थी कि Huawei अपना खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम डेवलप कर रहा है. ऐसे में उन लोगों के लिए राहत की खबर है जो इस लेटेस्ट सीरीज के स्मार्टफोन्स को खरीद रहे हैं या खरीदने वाले हैं.

इस Macbook Pro की बैटरी में लग सकती है आग

पिछले सप्ताह ही Honor 20 Pro, Honor 20, Honor 20i को लॉन्च किया गया है. इन तीनों स्मार्टफोन्स को भारत में एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.1 के साथ लॉन्च किया गया है. इसके अलावा तीनों ही स्मार्टफोन्स आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कैमरा फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. Honor 20 Pro और Honor 20 में क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. Honor 20i में 24 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है. Honor 20 Pro इस सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन है, Honor 20 भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जबकि Honor 20i को बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है. Honor 20 Pro और Honor 20 में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. जबकि वाटरड्रॉप नॉच के साथ Honor 20i को लॉन्च किया गया है.

Google के सर्च रिजल्ट को आसानी से किसी से भी कर पाएंगे शेयर, पढ़े रिपोर्टये शानदार

स्मार्टफोन है क्रेडिट कार्ड की साइज का, जानिए खासियत

PUBG Lite का प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -