ये होगी Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज
ये होगी Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज
Share:

नई सीरीज CC का ऐलान चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कर दिया है. शाओमी के सीईओ ली जून ने सीसी का मतलब कलरफुल और क्रिएटिव बताया है. इस सीरीज को 'Chic & Cool' के आर्ट्स के छात्रों ने तैयार किया है. हालांकि शाओमी ने सीसी सीरीज के तहत अभी तक कोई स्मार्टफोन पेश नहीं किया है।.आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये शानदार स्मार्टफोन है क्रेडिट कार्ड की साइज का, जानिए खासियत

एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने सीसी सीरीज के तहत Mi CC9 लॉन्च कर सकती है. एमआई सीसी9 में आसुस 6जेड की तरह फ्लिप कैमरा मिल सकता है. वहीं कहा जा रहा है कि यह शाओमी और Meitu ब्रांड का पहला स्मार्टफोन होगा. बता दें कि पिछले साल नवंबर में शाओमी ने Meitu ब्रांड का अधिग्रहण किया था, लेकिन अभी तक इस ब्रांड के तहत शाओमी ने कोई फोन लॉन्च नहीं किया है.

Google के सर्च रिजल्ट को आसानी से किसी से भी कर पाएंगे शेयर, पढ़े रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन में आयोजित इवेंट में ली जून ने कहा कि इस Meitu ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाले फोन में एडवांस्ड कैमरा हार्डवेयर और ब्यूटी टेक्वनोलॉजी मिलेगी. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि शाओमी कैमरे के साथ पहले से ज्यादा ब्यूटी फिल्टर्स मिलेंगे. XDA डेवलपर्स की रिपोर्ट को मानें तो Meitu के फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है. रियर कैमरे के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिल सकता है. कंपनी ने इस समय भारत में अपने स्मार्टफोन की बेहतर सेल्स हासिल की है.

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

Huawei के ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Jio GigaFiber जल्द होगा लॉन्च, ये है डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -