जो भी पसंद आता है पहन लेती हूँ- दिशा पटानी

जो भी पसंद आता है पहन लेती हूँ- दिशा पटानी

फिल्म 'धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों चर्चा में है, बता दे कि वे अपनी आने वाली फिल्मों के लिए नहीं बल्कि, उनका मानना है कि उन्हें हीरे पसंद हैं लेकिन अभी वह इन्हें खरीदने में समर्थ नहीं है.

हाल ही में हुए फॉरेवरमार्क एंड ओम ज्वैलर्स के फेस्टिव कलेक्शन के प्रिव्यू के मौके पर दिशा ने कहा, "निजी तौर पर मुझे हीरे पसंद हैं, लेकिन अभी मैं खरीद नहीं सकती और मुझे ज्यादातर जिम या अन्य स्थानों पर जाना होता है, इसलिए मुझे हीरे पहनने का मौका भी नहीं मिलता.

इसके अलावा दिशा ने अपने स्टाइल के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मुझे जो भी पसंद आता है, मैं पहन लेती हूं और मुझे स्टाइल के बारे में और फैशन में क्या चल रहा है, यह जानने में ज्यादा रुचि नहीं है. मैं आमतौर पर वही पहनती हूं जो मुझे पसंद आता है, इसके अलावा मेरे पास मेकअप मैन और स्टाइलिस्ट की एक अच्छी टीम है, जो मुझे नए सुझाव देते हैं. बात करें दिशा की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे बहुत ही जल्दी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 2' में नजर आने वाली है. 

ये भी पढ़े

देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

विरोध ठीक लेकिन दीपिका को धमकी देना गलत

विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर