क्या होगा जब दो दुश्मन साथ में करेंगी काम
क्या होगा जब दो दुश्मन साथ में करेंगी काम
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की सबसे चर्चित जोड़ी शिल्पा शिंदे और हिना खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, ये दोनों बहुत ही जल्द एक साथ काम करने वाली हैं. जैसा कि आपने बिग बॉस में देखा ही होगा शिल्पा और हिना की बिलकुल नहीं बनती थी और आये दिन ये दोनों किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा कर बैठती थी.

यही नहीं बल्कि, दोनों ने ये भी कहा था हैं कि, वह दोनों एक दूसरे के साथ कभी काम नहीं करेंगी. लेकिन फिलहाल तो मामला कुछ और ही दिखाई दे रहा हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि, अगर उन्हें शिल्पा के साथ काम करना पड़ा तो वह इसके साथ भी ठीक हैं. वह शिल्पा के साथ काम करने को तैयार हैं. उनका कहना हैं कि, वह बहुत प्रोफेशनल हैं इसलिए वह अपने दुश्मन के साथ भी काम कर सकती हैं. गौरतलब हैं कि, शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया हैं. तो वही हिना खान बिग बॉस की रनरअप रही हैं. दोनों ही टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियां हैं.

ख़ास बात यह हैं कि, बिग बॉस के घर में जाने से पहले दोनों ने ही टीवी की दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना ली थी. हिना खान टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में नजर आ चुकी थी तो शिल्पा शिंदे टीवी जगत का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी थी. अगर ये दोनों साथ में काम करती हैं तो दोनों को एक बार फिर साथ देखना बड़ा ही रोमांचक होगा.

ये भी पढ़े

चंद्रमुखी चौटाला के हॉट अवतार पर फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -