क्या इस सप्ताह बाजारों में देखने मिलेगा परिवर्तन
क्या इस सप्ताह बाजारों में देखने मिलेगा परिवर्तन
Share:

इक्विटी मार्केट वैश्विक घटनाओं पर मुख्य रूप से अमेरिकी वित्तीय प्रोत्साहन अद्यतन और विकास को बढ़ावा देगा, जो कि कोविड​​-19 टीकाकरण से संबंधित है। घरेलू बाजार रिकॉर्ड स्तर पर मुनाफावसूली का भी गवाह बन सकता है।

क्रिसमस को लेकर इक्विटी मार्केट शुक्रवार को बंद रहेंगे। "आगे बढ़ते हुए, बाजार प्रचुर मात्रा में तरलता, प्रभावी वैक्सीन रोलआउट और अमेरिकी वित्तीय प्रोत्साहन की बढ़ती संभावनाओं के साथ अपने सकारात्मक पूर्वाग्रह के साथ जारी रह सकता है। हालांकि, इस सप्ताह क्रिसमस की छुट्टी शुरू होने के बाद, आंतरायिक लाभ-बुकिंग को खारिज नहीं किया जा सकता है।" उन्होंने कहा, सिद्धार्थ खेमका, हेड - रिटेल रिसर्च, मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड मार्केट्स को भी मासिक वायदा और विकल्प (एफएंडओ) पूर्व समुद्री डाकू दिए जा सकते हैं।

जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के अनुसंधान प्रमुख विनोद नायर ने कहा, "इस सप्ताह, बाजार वैश्विक घटनाओं पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहा होगा, क्योंकि आने वाले दिनों में अमेरिकी प्रोत्साहन पैकेज और ब्रेक्सिट सौदे पर निर्णय की उम्मीद की जा सकती है।" भारतीय इक्विटी बाजारों के एक प्रमुख चालक, विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों (FPI) के निवेश पैटर्न को भी निवेशकों द्वारा ट्रैक किया जाएगा। चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बागडिया ने कहा, "निवेशक कोविड-19 टीकाकरण, प्रोत्साहन अद्यतन और ब्रेक्सिट व्यापार सौदे से संबंधित विकास की निगरानी करना जारी रखेंगे।"

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के बारे में होगा

जानिए इन मेट्रो शहरों के आज के सोने की कीमत

आज पेट्रोल की कीमत रही स्थिर, डीजल में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -