क्या..? पठान की अच्छी सफलता के लिए शाहरुख़ के NGO ने अंजलि के परिवार के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
क्या..? पठान की अच्छी सफलता के लिए शाहरुख़ के NGO ने अंजलि के परिवार के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

नए वर्ष की सुबह 1 जनवरी को दिल्ली से एक बहुत भयंकर एक्सीडेंट का केस सामने आया था। 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरमियानी रात दिल्ली के कंझावला में मारुति बलेनो कार ने अंजलि नाम की लड़की को 13 किलोमीटर तक घसीट कर ले गए। भयानक सड़क हादसे में अंजलि की मौके पर ही मौत हो गई। अब इस मामले में एक्टर शाहरुख खान अंजिल के परिवार की सहायता के लिए आगे आए हैं।

शाहरुख खान की NGO मीर फाउंडेशन ने 20 साल लड़की अंजलि सिंह के परिवार की सहायता करने का ऐलान किया है। एक सूत्र ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को अज्ञात राशि दान कर दी है। अंजलि परिवार की एकमात्र कमाने वाली थी जिसमें उनकी मां और भाई-बहन शामिल हैं। सूत्र ने इस बारें में बोला है कि अंजलि के भाई-बहनों को राहत देते हुए उनकी मां को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए ये राशि दान कर दी है।

 

अभिनेता की मीर फाउंडेशन की ओर से की गई इस नेक पहल की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी होने लगी है। इससे पहले भी ये फाउंडेशन कई जरूरतमंदों की सहायता कर चुका है। बता दें शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी फाउंडेशन के रूप में भी की थी। यह एनजीओ महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है। कुछ रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि शाहरुख खान के NGO ने ऐसा इसलिए किया क्यूंकि उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म पठान को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सके। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, या यूँ कहें की अब तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

अस्पताल में भर्ती हुए रोहित शेट्टी, फैंस ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

नोरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख़ खान के बेटे

हॉकी प्लेयर थी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, मशहूर क्रिकेटर से रचाई शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -