दीपिका पादुकोण ने किया जेएनयू विजिट, कन्हैया कुमार ने दिया चौकाने वाला बयान
दीपिका पादुकोण ने किया जेएनयू विजिट, कन्हैया कुमार ने दिया चौकाने वाला बयान
Share:

जेएनयू में ​बीते रविवार को छात्रों पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया ​था. जिसको लेकर पूरे देश में विरोध दर्ज कराया जा रहा है. वही बॉलीवुड कलाकार भी इस मामले पर खुलकर बोल रहे है. बता दे कि मंगलवार को दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों के प्रदर्शन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंची. इस दौरान उन्होंने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की. इसके बाद वह वहां पर हो रहे प्रदर्शन में पहुंचीं जहां पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और देश द्रोह के आरोपित कन्हैया कुमार भी मौजूद थे. इसको लेकर जब कन्हैया कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी. कन्हैया ने कहा- 'अच्छा आईं थी? हम नहीं देख पाए. मेरी बातचीत भी नहीं हो पाई, और मुलाकात भी नहीं हुई.'

सीएम कमलनाथ को मोदी सरकार से फंड की दरकार, ​राशि प्राप्त करने के लिए उठाया बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कन्हैया कुमार के इस बयान को लेकर कहा जा रहा है कि यह उन्होंने जानबूझकर कहा है. ऐसा कैसे संभव है कि कार्यक्रम के दौरान कन्हैया से चंद कदम की दूरी पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस खड़ी थी और वह देख नहीं पाए.

Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि नामी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और वह इन दिनों अपनी फिल्म के प्रचार के लिए दिल्ली में हैं. मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण अचानक ही जेएनयू कैंपस में हिंसक घटना के विरोध में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान पहुंच गई. यहां पर आईं दीपिका ने सिर्फ आइसा नेता और जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से बातचीत की, लेकिन उन्होंने किसी तरह को संबोधन नहीं किया. इस दौरान जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने यहां पर जुटे वामपंथी छात्रों को संबोधित किया. इस दौरान दीपिका पादुकोण कुछ कदम की दूरी पर खड़ी थीं, जब कन्हैया कुमार नारे लगा रहे थे.

नागरिक संशोधन कानून ने भटकते भारतीय शरणार्थी को दिया इंसाफ, यूपी में मौजूद है बहुत बड़ा संख्या

CM कमलनाथ से मिलें कम्प्यूटर बाबा, जानिए क्या हुई चर्चा!

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में आई उमा भारती, कहा-गरीबों के रक्षक, इंदौर की शान...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -