CM कमलनाथ से मिलें कम्प्यूटर बाबा, जानिए क्या हुई चर्चा!
CM कमलनाथ से मिलें कम्प्यूटर बाबा, जानिए क्या हुई चर्चा!
Share:

सीएम कमलनाथ प्रदेश में विकास को गति देने के लिए अपनी और हर संभव उठाने का प्रयास कर रहे है. वही सामाजिक मुद्दे को भी राजनीतिक ​स्तर पर हल कर रहे है. बता दे कि सीएम कमलनाथ से आज नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने मंत्रालय में मुलाकात की. इस दौरान कम्प्यूटर बाबा ने सीएम कमलनाथ से नर्मदा, मंदाकिनी, क्षिप्रा एवं नदियों में चल रहे सफाई, सौंदर्यीकरण कार्यों, अवैध खनन पर कड़ी कार्रवाई और साधु महात्माओं की सुविधा जैसे मुद्दों पर चर्चा की.

नितिन गडकरी ने दी बड़ी जानकारी, एयरलाइंस कंपनियों को कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नदी न्यास के अध्यक्ष ने मुलाकात पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार जताया. उन्होंने बताया कि सीएम कमलनाथ ने कार्यों की सराहना कर इन्हें गति प्रदान करने को लेकर आश्वस्त किया है. मुख्यमंत्री ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि किसी माफिया को बख्शा नहीं जाए. सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद कम्प्यूटर बाबा ने कहा मेरी मुख्यमंत्री से 25 मिनट चर्चा हुई है.

बंगाल में रैली के बीच एंबुलेंस को बीजेपी अध्यक्ष ने दिखाया दूसरा रास्ता...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम कमलनाथ को नदियों के संरक्षण, पौधारोपण और अवैध उत्खनन की जानकारी दी है. कंप्यूटर बाबा ने बताया कि सीएम कमलनाथ ने सख्त लहजे में कहा है कि मध्य प्रदेश में किसी हालत में माफिया राज नहीं चलेगा. सीएम ने मुझे विशेष रूप से कहा है कि रेत माफियाओं को बख्शना नहीं है. कम्प्यूटर बाबा ने बताया कि सीएम कमलनाथ ने उन्हें फ्री हैंड दिया है. कम्प्यूटर बाबा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती शिवराज सरकार में 15 साल तक उनके भाई, भतीजों ने मिलकर मां नर्मदा को नुकसान पहुंचाया. उसकी भरपाई करने के लिए हम लोग किसी भी सूरत में अवैध खनन तो नहीं होने देंगे.कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया शिवराज के जमाने में अवैध खनन 100% था. जो अब लगभग 30 से 40 प्रतिशत कम हुआ है. इसका मतलब अब कम होते जा रहा है. आने वाले समय में कमलनाथ सरकार अवैध खनन जीरो प्रतिशत पर ले आएगी. एक तगाड़ी भी रेत का अवैध खनन नहीं होगा. रेत माफिया चाहे कितना ही बड़ा क्यों ना हो उसे माफ नहीं किया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. 

Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...

सीएम कमलनाथ को मोदी सरकार से फंड की दरकार, ​राशि प्राप्त करने के लिए उठाया बड़ा कदम

छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -