Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...
Bharat Bandh: हड़ताल के दौरान रेलवे ट्रेक पर 4 बम मिलने से मची सनसनी...
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में भारत की केंद्र सरकार की मजदूर विरोधी नीतियों के विरोध में बुधवार यानी 8 जनवरी 2020 को श्रमिक संघों ने देशभर में भारत बंद का एलान किया है. देश के 10 प्रमुख श्रमिक संघों के आह्वान पर करीब 25 करोड़ लोगों के हड़ताल में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. उत्तर प्रदेश में भी इस बंद का असर देखने को मिला. 

बस में तोड़फोड़: जानकारी मिली है कि पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में भारत बंद के दौरान एक बस में तोड़फोड़ करते नजर आए प्रदर्शनकारी.

वाराणसी में भी सड़कों पर उतरे मजदूर: सूत्रों का कहना है कि मजदूर संघ समेत अन्य संगठनों के भारत बंद के आह्वान का वाराणसी में भी दिख रहा है. कई मजदूर संगठन सड़कों पर उतर आए हैं. वहीं जिला पुलिस और प्रशासन भी एलर्ट मोड में है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के अनुसार, जिले में धारा 144 लागू है. इसलिए बगैर अनुमित के जुलूस निकालने और प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दिल्ली में बारिश से आंदोलन पर असर: वहीं यह कहा जा रहा है कि आल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस (एटक) की महासचिव अमरजीत कौर ने कहा कि इस राष्ट्रव्यापी हड़ताल में 10 केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के सदस्यों के साथ विभिन्न क्षेत्रीय महासंघ भी हिस्सा ले रहे हैं. केंद्रीय यूनियनों में एटक, इंटक, सीटू, एआईसीसीटीयू, सेवा, एलपीएफ समेत अन्य शामिल हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बारिश आंदोलन पर असर नहीं डाल सकी है. श्रमिक राज्य के औद्योगिक क्षेत्रों में जुलूस निकालेंगे और योजना के मुताबिक, कर्मचारी आईटीओ पर एकत्र होंगे और फिर यहां से जुलूस निकालेंगे.

पुलिस को रेलवे ट्रैक पर मिले चार देसी बम: जानकारी मिली है कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में हृदयपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से पुलिस को चार देसी बम बरामद हुए हैं.

उत्तर प्रदेश : प्लेटफार्म पर महिला ने दिया नवजात को जन्म, रेलवे स्टेशन पर नहीं मिली कोई चिकित्सा सुविधा

प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -