'25 घंटों तक जागी बिंदू बहुत थक गई है'......

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को फिल्म की शूटिंग के लिए 24 घंटों से अधिक समय तक जागना पड़ा, जिसके चलते परिणीति काफी थक गईं। इस फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे.  

परिणीति वर्तमान में फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। उन्होंने ट्विटर पर रात में फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी दी। उन्होंने गुरुवार को शेयर किया, "25 घंटों तक जागी। बिंदू बहुत थक गई है।" परिणीति आने वाली फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' में महत्वकांक्षी अभिनेत्री की भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है.

अक्षय रॉय निर्देशित फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं। तथा सुनने में आ रहा है की लगभग एक साल तक बडे पर्दे पर नजर नहीं आने वाली 27 वर्षीय अभिनेत्री अपनी भूमिका के लिए कडी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी सुमधुर आवाज से गाती हुई भी नजर आने वाली है. यश राज बैनर के तले बन रही इस फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा और निर्देशन अक्षय राय कर रहे हैं. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -