'तुझसे बड़ा कोई कातिल नहीं..', रेपिस्ट से मसाज कराने को लेकर केजरीवाल पर भड़की भाजपा
'तुझसे बड़ा कोई कातिल नहीं..', रेपिस्ट से मसाज कराने को लेकर केजरीवाल पर भड़की भाजपा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा तिहाड़ जेल के अंदर बलात्कार के आरोपी से मालिश कराने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला और तेज कर दिया है। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज मंगलवार (22 नवंबर) को कहा कि 'AAP' एक अराजक अपराध पार्टी है। उन्होंने केजरीवाल को सबसे बड़ा कातिल बताते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग की है।

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि डिप्टी सीएम और शराब घोटाले के आरोपी मनीष सिसोदिया एक दिन सामने आकर कहते हैं कि किसी की बीमारी का मजाक नहीं उड़ाते। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जो सवाल जनता पूछ रही थी, यह जेल के अंदर आरोपी (सत्येंद्र जैन) के साथ चार दूसरे लोग क्या कर रहे हैं, मसाज क्यों चल रहा है, क्यों उन्होंने (सत्येंद्र जैन ने) कैदी के कपड़े नहीं पहने हैं, क्यों मिनरल वॉटर, टीवी और एसी की सुविधा उन्हें दी जा रही है। इसका कोई जवाब नहीं मिला था। भाटिया ने आगे कहा कि, अराजक अपराधी पार्टी किस प्रकार कानून का उल्लंघन करके बेशर्मी के साथ, एक ऐसे कृत्य को जो सबको शर्मसार करता है, जायज ठहराती है। हमने उस दिन भी पुरजोर तरीके से इस मुद्दे को उठाया था।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल से कहा कि, बगैर देर किए दो काम करें। पहला पूरे देश से माफी मांगें। यह जो मंत्री हैं, सत्येंद्र जैन इसको एक सेकेंड भी मंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। हमने मुद्दा उठाया कि मसाज चल रहा है, आरोपी (सत्येंद्र जैन) के सिर पर चंपी हो रही है, जिसका स्पाइन से कोई वास्ता नहीं है। यह जो व्यक्ति मसाज कर रहा है वह पॉक्सो एक्ट का आरोपित है और उस पर IPC की कई धाराओं के तहत केस चल रहा है। पॉक्सो कानून देश के बच्चों को दरिंदों से सुरक्षित करने के लिए है। यह धारा इतनी गंभीर है कि इसकी सजा उम्रकैद है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर यह जिम्मेदारी आपके (केजरीवाल के) कंधों के लिए बोझ बन चुकी है, तो इस्तीफा दे दीजिए। 'तेरे हाथ पर खून का कतरा तो नहीं, लेकिन सब कहते हैं तुझसे बड़ा कोई कातिल नहीं।'

'मैं किसी से नहीं डरता..', शशि थरूर ने दिखाए तेवर, क्या छोड़ेंगे कांग्रेस का साथ ?

15 साल पहले मायावती पर दिया था विवादित बयान, अब मुश्किल में फंसे आज़म खान

पूर्व MLA अली युसुफ अली पर दर्ज सभी मुक़दमे वापस लेगी योगी सरकार, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -