ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में रो पड़े अनिल कपूर, देंखे ये VIDEO
ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में रो पड़े अनिल कपूर, देंखे ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर, वरुण धवन एवं कियारा आडवाणी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन्स में बहुत बिजी चल रहे हैं। इसी कड़ी में वह रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के सेट पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में अनिल कपूर ने जब एक बच्चे का प्रदर्शन देखा तो वह भावुक हो गया। अभिनेता को अपनी मां की याद आ गई। 

वही शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें प्रतियोगी मणि 'क्या हुआ तेरा वादा' गाने पर परफॉर्म करता दिखाई दे रहा है। यह यंग लड़का दर्शकों का दिल जीतने के साथ अनिल कपूर को भी अपनी परफॉर्मेंस एवं संघर्ष से भावुक कर देता है। इनकी सिंप्लिसिटी से जजेज बहुत भावुक हो जाते हैं। मां के साथ जब वह स्टेज पर आता है तो अनिल कपूर उन्हें बताते हैं कि एक वक़्त वह और उनकी मां भी कुछ ऐसे ही हुआ करते थे। बचपन में वह भी अपनी मां के साथ ऐसे ही रहते थे। 

वही मणि को किस्सा बताते हुए अनिल कपूर ने बोला, "मणि को देखकर, उनकी माता जी को देखकर, मुझे मेरा बचपन याद आ गया। वह मशीन याद आ गई। सिलाई वाली मशीन। हाथ से भी चलवती थी, पांव से भी चलती थी। जिस प्रकार आप यह पैंट एवं शर्ट बनाती हैं, मेरे लिए भी मेरी मम्मी बनाती थीं। आज मैं यहां बैठा हूं, आप भी बहुत बड़े होगे।" इतना बोलते हुए अनिल कपूर बहुत भावुक हो जाते हैं तथा उनकी आंखें भर आती हैं। बात यदि फिल्म की करें तो 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन एवं कियारा आडवाणी सहित नीतू कपूर भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। ये फिल्म 24 जून को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कैमरे के सामने इस अदाकारा ने खोले जींस के बटन, देखकर छूट गए फैंस के पसीने

नई ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कार्त‍िक आर्यन संग बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है टीवी की ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -