तो क्या वो लोग भी पैडमैन देखने जाएंगे जो सैनिटरी पैड का एड आने पर चैनल बदल देते है
तो क्या वो लोग भी पैडमैन देखने जाएंगे जो सैनिटरी पैड का एड आने पर चैनल बदल देते है
Share:

पैडमैन एक ऐसी मूवी जो लड़कियों की महावारी की समस्या को दर्शाती है। एक ऐसी मूवी जिसमे सेनेटरी पैड्स के बारे में बात की गई है, बात ही नहीं उसे बनाना भी बताया गया है। एक ऐसी मूवी जहाँ पर एक मर्द महिलाओं की महावारी की समस्या का समाधान करता है। क्या ऐसी मूवी को देखना पंसद करेगा समाज, क्या ऐसी मूवी को देखने जाएंगे लोग ?? शायद हाँ भी और शायद नहीं भी। कहते है समाज अब बदल गया है यहाँ पर अब काफी बदलवा हो चुके है लेकिन सिर्फ समाज बदला है लोग नहीं, लोगो की सोच नहीं।

आज भी लोग महावारी की समस्या को बुरी नजर से देखते है आज भी लोग सेनेटरी पैड्स के एड्स आने पर चैनल बदल देते है ऐसे लोग पैडमैन देखने जाएंगे क्या ?? नहीं बिलकुल नहीं। आज भी समाज में कई ऐसे लोग है जो पैडमैन देखने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते और उनमे ख़ास हो सकते है ओल्ड जनरेशन के लोग जिन्हे लड़कियों की महावरी को देखने में परेशानी है, जिन्हे सेनेटरी पैड्स को देखने में परेशानी है, जो लड़कियों को महावारी के समय रसोई में नहीं जाने देते, जो लड़कियों को सात दिन के लिए एक अलग कमरे में बैठा देते है, उसका बिस्तर, खाना, पानी सब अलग कर देते है।

जी समाज में कई ऐसे लोग है जो पैडमैन के सपोर्ट में नहीं है जिन्हे पैडमैन एक बकवास मूवी के अलावा और कुछ नहीं लगेगी। कई लोग समाज में ऐसे भी है जो इस समय पैडमैन के सपोर्ट में है और जिनके लिए पैडमैन समाज को आईना दिखाने का जरिया है। कई युथ है जो इस मूवी को देखने के लिए बेताब है। समाज में कई लोग ऐसे भी है जो केवल मूवी के थियेटर में जाकर बैठ जाते है उन्हें कोई मतलब नहीं होता है कि मूवी में क्या चल रहा है और मूवी किसपर आधारित है वो तो केवल वहां बैठकर किसी और ही चीज़ का आनंद लेते है। 

अब ऐसे में आप ही कमेंट्स में अपनी राय दीजिए, कि आप पैडमैन क्यों देखने जाएंगे ??

पीरियड्स में छुट्टी मिलने के सवाल पर ट्विंकल ने दिया ऐसा जवाब

इन पैडगर्ल्स ने केले के छिलके से बनाया सैनिटरी पैड

माधुरी दीक्षित ने बेझिझक सैनिटरी पैड के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -