पीरियड्स में छुट्टी मिलने के सवाल पर ट्विंकल ने दिया ऐसा जवाब
पीरियड्स में छुट्टी मिलने के सवाल पर ट्विंकल ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी की पत्नी, एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और राइटर ट्विंकल खन्ना आजकल काफी चर्चा में हैं. अपने नए नए बयानों को लेकर और आने वाली अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' को लेकर. आये दिन ये कोई न कोई बयान देती ही हैं. अभी हाल ही में ये अपने बेटे को लेकर कह रही थी कि उनका बेटा किसिंग सीन को कई बार रीप्ले करके देखता है. उसके पहले ये कहा था कि अपने बच्चों से सेक्स जैसी बातें और मज़ाक करती हैं. इसके बाद वो फिर से चर्चा में आयी हैं अपने एक और बयान के साथ.

यहां उन्होंने फिल्म के अलावा पीरियड्स से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. हाल ही में हुए इंटरव्यू में उनसे ये पूछा गया कि पीरियड्स के पहले दिन कामकाजी महिलाओं को छुट्टी मिलनी चाहिए? इस पर उन्होंने काफी अच्छा जवाब दिया जो वाजिब भी है. इस पर उन्होंने ये कहा कि एक इवेंट के दौरान उन्हें एक फौजी महिला मिली थी जिनसे उन्होंने इसी पर बात की. इस पर उस महिला ने ये जवाब दिया था फ़ौज में रहने पर पीरियड्स के दिनों में वो ज्यादा दौड़ लगाती है. क्योकि पीरियड्स को लेकर हर कोई महिलाओं को कमज़ोर समझता है और इसी पर ये कहती हैं उन दिनों में ज्यादा दौड़ लगाती हैं ताकि कोई उन्हें कमज़ोर ना कह पाए. ये बहुत ही असाधारण जवाब था.

ऐसे में कई बार महिलाएं खुद को कमज़ोर मान लेती हैं. लेकिन जो महिलाएं फ़ौज में होती हैं उनके लिए तो किसी भी कोई छुट्टी नहीं होती और उन्हें हर दिन वैसा ही काम करना होता है जैसा वो रोज करती हैं. इस पर ट्विंकल कहती है अगर आपको तकलीफ है तो साफ कहिए और छुट्टी लीजिए. इस पर छुट्टी मिलनी चाहिए, ये कोई वजह नहीं हुई और ना ही ऐसा हो सकता है. वाकई ट्विंकल की बात प्रेरणादायक तो है कि फ़ौज की महिलाएं इन सब जूझती हैं लेकिन वो इन सब चीज़ों के लिए बहाने नहीं करती.

रियल लाइफ में बिलकुल भी रोमांटिक नहीं है तापसी पन्नू

कहीं भी बोल्ड सीन करने में पीछे नहीं रहीं ये झांसी की रानी

'परी' के लिए सबको डराने निकली अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -